Ambala Murder: अंबाला में होली से पहले खूनी खेल, मामूली विवाद में योगा टीचर की चाकू से गोदकर हत्या

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Ambala Murder Case: यह सनसनीखेज मामला आपसी कहासुनी को लेकर शुरु हुआ था। नौबत यहां तक आ गई कि चाकू से युवक को गोदकर नार डाला गया। घटना के दौरा आस पास के दुकानदारों ने तीन आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल मनोरम नाम का युवक चिकन की दुकान मेंकिसी काम से गया था। वहां मौजूद एक युवक से कहासुनी शुरु हो गई। 

इसी दौरान दुकान में मौजूद युवकों ने मनोरम पर चाकुओं से हमला बोल दिया और उसके सीने में चाकू घोंप दिया। आनन फान में मनोरम को असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृतघोषित कर दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है। 

आपको बता दे मृतक मनोरम मोहल्ले में एक चिकन की दुकान पर काम करनेवाले युवकका किसी के साथ झगड़ा हो गया था।उसी मामले में मनोरम दुकान में बात करनेगया था जिसके बादउन लोगों ने मनोरम से मारपीट शुरू कर दी।मनोरम की बहन कमलेश ने बताया कि कुछ लोगों में कहासुनी हो गई थी तो मनोरम ने उन्हें झगड़ने से मना कर दिया था इसी वजहसे उन लोगों ने गुंडे बुलाकर उनके भाई की हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी 4 लड़के थे जिनमें से 3 को तो पकड़ लियागया है और एक भाग गयाहै। जानकारी के मुताबिक मनोरम प्राइवेट संस्थानों में योग की शिक्षा देते थे। मनोरम के चार बच्चे भी है उनके घर में शोक का माहौल है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT