गुरुग्राम : शादी प्रोग्राम में आए डेढ़ साल के बच्चे ने पानी समझकर पेंट थिनर पी लिया, मौत

ADVERTISEMENT

Gurugram News : हरियाणा के गुरुग्राम में पानी समझकर पेंट थिनर पीने से एक बच्चे की मौत हो गई।
Gurugram News : हरियाणा के गुरुग्राम में पानी समझकर पेंट थिनर पीने से एक बच्चे की मौत हो गई।
social share
google news

Gurugram News : शादी समारोह में शामिल होने गया डेढ़ साल के एक बच्चे ने पानी समझकर पेंट करने वाले थिनर को पी लिया. इससे उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में मौत हो गई. इस दुखद घटना से उस घर के शादी  के माहौल में मातम छा गया. ये घटना हरियाणा के गुरुग्राम की है. 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, यहां पानी समझकर पेंट थिनर पीने से एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रविवार को थिनर पीने से डेढ़ वर्षीय हकशान पेट में तेज दर्द के कारण बेहोश हो गया और जब उसे गुरुग्राम के एक अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना सोहना के कोठड़ा रायपुर गांव की है, जहां हकशान का परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने आया था।

इसने कहा कि समारोह एक घर में हो रहा था, जिसे कुछ हफ्ते पहले पेंट किया गया था और थिनर तब ही खरीदा गया था। पुलिस ने कहा कि बच्चा खेल रहा था और उसने पानी समझकर थिनर पी लिया। जांच अधिकारी धर्मेंद्र ने कहा, ‘‘बच्चे ने गलती से थिनर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हमने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया है।’’ बच्चा हरियाणा के पलवल जिले के जलालपुर गांव का रहने वाला था।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...