मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश के पास कातिल की दूसरी गर्लफ्रेंड क्यों पहुंची? नया खुलासा चौंका देगा

ADVERTISEMENT

Gurugram Divya Pahuja Murder case
Gurugram Divya Pahuja Murder case
social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Divya Pahuja Murder : गुरुग्राम के दि सिटी पॉइंट होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में एक लड़की की भूमिका भी सामने आई है. अब उस लड़की को गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है. उस लड़की का नाम मेघा है. एक चर्चित मोबाइल ऐप को संचालित करती है. ये लड़की उस वक्त होटल में आई थी जब दिव्या पाहुजा की लाश कमरे में थी. इसने भी फोन से लेकर हथियारों को छुपाने में मदद की. 

पुलिस के अनुसार, मेघा नजफगढ़ मितराऊं की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि ये मेघा हत्यारोपी अभिजीत की दोस्त है. इसे अभिजीत की करीबी गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. उसी के कहने पर दिव्या की हत्या के बाद मेघा होटल में पहुंची थी. जह वो होटल के कमरे में पहुंची तो उस वक्त कमरे में दिव्या की लाश मौजूद थी. हत्यारोपी अभिजीत के साथ मिलकर मेघा ने दिव्या के आईफोन और वारदात में प्रयुक्त पिस्टल जैसे महत्वपूर्ण सबूत को खत्म करने की साजिश में बड़ी भूमिका निभाई.

ADVERTISEMENT

Gurugram Divya Pahuja Murder : 

पोर्टर मोबाइल ऐप संचालित करती है मेघा

Gurugram Divya Pahuja Murder : एसीपी क्राइम ने बताया कि मेघा नाम की यह युवती पोर्टर नामक ऐप संचालित करती है. इसी दौरान इसकी बातचीत अभिजीत से हुई और अभिजीत की अय्याशी भरी जिंदगी चकाचौंध पर नजर पड़ी. जिसके बाद से वो भी अभीजीत की दोस्त बन गई.  क्राइम ब्रांच की पूछताछ में खुलासा हुआ कि हत्यारोपी अभिजीत हत्या के बाद से लगातार मेघा से बातचीत कर रहा था. कभी फोन कॉल के जरिये तो कभी वॉट्सऐप कॉल के जरिये वो तमाम रिकॉर्ड क्राइम ब्रांच की तफ़्तीश में सामने आए हैं. 

क्या वाकई दिव्या पाहुजा की हत्या के पीछे अश्लील तस्वीरें और ब्लैकमेलिंग है

Gurugram Divya Pahuja Murder : क्या दिव्या पाहुजा की हत्या वाकई इसीलिए किया गया क्योंकि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिजीत सिंह को कुछ अश्लील तस्वीरों के सहारे ब्लैकमेल कर रही थी? या फिर इस मर्डर मिस्ट्री के पीछे सच्चाई कुछ और है? असल में कत्ल के इल्जाम में पकड़े गए अभिजीत ने बेशक दिव्या के कत्ल के पीछे कुछ यही वजह बताई हो, लेकिन पुलिस की तफ्तीश में अब तक आरोपी का ये क्लेम पूरी तरह से साबित नहीं हुआ है. ऊपर से दिव्या के घरवालों ने इस थ्योरी को सिरे से खारिज कर दिया है... दिव्या की बहन की मानें तो उसकी बहन न तो ब्लैकमेलर थी और न ही उसके फोन से कोई अश्लील वीडियो बरामद है, जिसका दावा गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं. और ऐसा तब है जब दिव्या का आईफोन अभी भी लापता है. 

ADVERTISEMENT

Gurugram Divya Pahuja Murder : 

जांच के लिए SIT बनाई गई

Gurugram Divya Pahuja Murder : फिलहाल, गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम यानी एसआईटी बना दी है. गुरुग्राम पुलिस की टीम पंजाब में कैंप कर रही है, दिव्या की लाश के लिए नहर में गोते लगा रही है, लेकिन लाख कोशिश करने के बावजूद उसके हाथ खाली हैं... और इसकी सबसे बड़ी वजह तो यही है कि क़त्ल के बाद जिन दो लोगों बलराज गिल और रवि बंगा पर लाश निपटाने का इल्जाम है, वही दोनों फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने इस क़त्ल के सिलसिले में एक और लड़की को गिरफ्तार किया है, जिस पर दिव्या के क़त्ल में अभिजीत का साथ देने का इल्ज़ाम है. इस लड़की को अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड बताया गया है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस की मानें तो दिल्ली के मितराऊ गांव की रहनेवाली इस लड़की का नाम मेघा है, जो पोर्टर नाम का एक एप चलाती है उधर, सूत्रों का दावा है कि इस लड़की को एसआईटी अभिजीत के खिलाफ सरकारी गवाह बनाने की तैयारी कर रही है. बता दें कि दिव्या की हत्या गुरुग्राम को होटल सिटी प्वाइंट में उसके ब्वॉयफ्रेंड ने कथित तौर पर 2 जनवरी की शाम 5 बजे गोली मार कर दी थी... जिस होटल में ये वारात हुई अभिजीत उस होटल का मालिक है, लेकिन इन दिनों उसने ये होटल अनूप नाम के एक शख्स को लीज़ पर दे रखा था... इधर, नए साल के दूसरे ही दिन दिव्या की हत्या हो चुकी थी और उधर दिव्या के घरवाले अपनी बेटी के अचानक गायब हो जाने को लेकर काफी परेशान थे... 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...