मॉडल की लाश ठिकाने लगाने वाला वांटेड गिरफ्तार, गुरुग्राम पुलिस ने दिव्या पाहुजा हत्याकांड में रवि बंगा को अरेस्ट किया

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Gurugram Model Murder: गुरुग्राम पुलिस ने पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में आरोपी रवि बंगा को शुक्रवार को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बंगा के संबंध में सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया था। हिसार के गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन के निवासी बंगा ने एक अन्य आरोपी बलराज गिल के साथ पाहुजा के शव को ठिकाने लगाया था। 

दिव्या की लाश ठिकाने लगाने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जिनमें मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश और गिल शामिल हैं। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने कहा,''पुलिस दल ने आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन की हिरासत में ले लिया। इस दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी।''

मॉडल के शव को बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रखा

गिल ने दो जनवरी को एक होटल के कमरे में पाहुजा की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके शव को बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रखा था। उसने बाद में शव को संगरूर में मुनक के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने बताया कि गिल ने मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह के कहने पर अपने सहयोगी बंगा के साथ इस कथित अपराध को अंजाम दिया। इस मामले में सिंह न्यायिक हिरासत में है। 

ADVERTISEMENT

दिव्या के शव को संगरूर में मुनक के पास भाखड़ा नहर में फेंका

हत्या के 11 दिन बाद 13 जनवरी को पाहुजा का शव नहर से बरामद हुआ था। पाहुजा को दो जनवरी को पांच लोग होटल सिटी पॉइंट ले गए और उसके सिर में गोली मार दी। पाहुजा कथित तौर पर सिंह को उसकी 'अश्लील तस्वीरों' से ब्लैकमेल कर कथित तौर पर पैसे वसूल रही थी। मृतक के परिवार ने ब्लैकमेल के दावे को खारिज किया है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...