Model Divya Pahuja : गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, BMW कार में उठा ले गए लाश, होटल मालिक और गैंगस्टर की बड़ी साजिश, 3 आरोपी अरेस्ट

ADVERTISEMENT

Gurugram Model Divya Pahuja Murder
Gurugram Model Divya Pahuja Murder
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram Model Divya Pahuja Murder : गुरुग्राम के एक होटल में 27 साल की मॉडल की हत्या कर दी गई. मरने वाली मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है. 27 साल की दिव्या पाहुजा अपने एक कारोबारी दोस्त के साथ घूमने गई थी. मॉडल की हत्या के बाद उसकी लाश को आरोपी बीएमडब्ल्यू (BMW Car) में लेकर भाग गए. मॉडलिंग करने वाली लड़की की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दिव्या पाहुजा मर्डर केस में तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है. 

Model Divya Pahuja Murder

कौन थी मॉडल दिव्या पाहुजा

Who is Model Divya Pahuja : बताया जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थीं. आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिव्या की हत्या की है. इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपये दिये. इसके बाद हत्यारे अभिजीत के दो साथियों ने मृतक के शव को अभिजीत की नीले रंग की बीएमडब्ल्यू DD03K240 कार की डिक्की में डाल दिया और मौके से भाग गए. होटल के कमरे से लाश को कैसे बाहर ले आया गया. आप नीचे देखिए सीसीटीवी फुटेज.

ADVERTISEMENT

कब हुई मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या

Model Divya Pahuja murder case : 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या 2 जनवरी की देर रात सिटी प्वाइंट होटल के पास हुई. अभी तक की जांच में पता चला है कि होटल मालिक अभिजीत सिंह और अन्य साथियों ने मिलकर दिव्या पाहुजा नाम की युवती की हत्या को अंजाम दिया. ये लड़की गैंगस्टर संदीप गाड़ौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह भी थी. हत्या के पीछे ये भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है. इस बारे में मरने वाली मॉडल लड़की के भाई ने पुलिस को जानकारी भी दी है. 

लड़की के भाई ने कहा…

ADVERTISEMENT

"सर मेरी बहन गैंगस्टर संदीप गाड़ौली इनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी इसलिए गैंगस्टर के भाई ने साजिश रचकर मेरी बहन की हत्या कराई. इसमें अभिजीत और इसके अन्य साथियों ने मिलकर मेरी बहन की हत्या को अंजाम दिया. मर्डर की घटना सेक्टर 14 थाना क्षेत्र में हुई.

Model Divya Pahuja Murder

2 जनवरी की सुबह बात हुई और शाम को नंबर बंद हुआ

Model Divya Pahuja Murder : परिवार के लोगों ने बताया कि दिव्या पाहुजा दिल्ली के कारोबारी और सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत के साथ घूमने गयी थी. मृतका की बहन ने पुलिस को दी शिकायत में दर्ज करवाया कि दिव्या से उसकी बात 2 जनवरी की सुबह तक हुई. लेकिन रात होते ही उसका नंबर नॉट रिचेबल आने लगा. तब दिव्या कीबहन ने शक के आधार पर जब होटल मालिक अभिजीत को फोन किया तो उसने दिव्या के बारे में कुछ भी बताने से आना कानी शुरू कर दी. इसी बात से उस पर शक हुआ था. एसीपी सिटी मुकेश कुमार की मानें तो मामले की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गयी और मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने जब मामले की तफ़्तीश शुरू की तब जानकारी मिली. वहां से सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि लड़की की मौत के बाद उसकी लाश को बीएमडब्ल्यू कार से बाहर ले जाया गया.

ADVERTISEMENT

होटल के कमरा नंबर-111 में गहरा राज

Divya Pahuja murder in Gurugram Hotel : होटल के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि दिव्या पाहुजा के साथ अभिजीत 2 जनवरी की तड़के 4 बजकर 18 मिनट पर होटल में दाखिल हुए थे. दोनों होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे. इनके साथ एक और शख्स था. यहां से तीनों होटल के कमरा नंबर 111 में गए. फिर दूसरे सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि 2 जनवरी की ही रात 10 बजकर 44 मिनट पर चादर में लपेटकर लाश को ले जाया जा रहा है.  

Model Divya Pahuja Murder

गैंगस्टर एनकाउंटर में मुख्य गवाह थी दिव्या पाहुजा

Divya Pahuja murder in Gurugram Hotel : 7 फरवरी 2016 को हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस में दिव्या मुख्य गवाह थी. असल में ये माना जाता है कि संदीप अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से मुंबई अंधेरी के एक होटल के कमरे में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच ने इसे अंजाम दिया था. उसी केस में दिव्या मुख्य गवाह भी थी. अब दिव्या भी होटल के कमरे में मारी गई. इसके पीछे बताया जा रहा है कि गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश की साजिश हो सकती है. दिव्या के परिजनों ने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ हत्या की साजिश के तहत शिकायत दर्ज करवाई है. 

Model Divya Pahuja Murder

दिव्या पाहुजा मर्डर में 3 गिरफ्तार

Divya Pahuja murder 3 Accused Arrested : दिव्या पाहुजा हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत सिंह होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा प्रकाश और इंद्राज को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में प्रकाश और इन्द्राज होटल में काम करते हैं. इन दोनों ने लाश ठिकाने लगाने में मदद की थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...