नशे में नोंक झोंक के बाद मॉडल दिव्या पाहुजा को मारी गई थी गोली, 88 दिनों के बाद चार्जशीट दाखिल

ADVERTISEMENT

2 जनवरी को हुई थी दिव्या पाहुजा की हत्या
2 जनवरी को हुई थी दिव्या पाहुजा की हत्या
social share
google news

Divya Pahuja Murder Case: मॉडल और गैंग्स्टर संदीप गाड़ौली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या के 88 दिन के बाद पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी। इस चार्जशीट के मुताबिक पुलिस की तफ्तीश कहती है कि मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या गोली मारने से हुई। लेकिन ये गोली क्यों और कैसे चली इसके बारे में पुलिस को छानबीन से पता चला कि नशे की हालत में हुई नोंक झोंक के दौरान दिव्या को गोली मारी गई थी। इसी साल की शुरूआत यानी 2 जनवरी की रात गुरुग्राम में होटल सिटी पॉइंट के मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मारकर हत्या की  थी। 

गैंग्स्टर के भाई और बहन का नाम FIR में

चार्जशीट के मुताबिक दिव्या पाहुजा की हत्या के सिलसिले में पुलिस अब गैंग्स्टर संदीप गाडौली की बहन और भाई से पूछताछ करेगी क्योंकि दिव्या की बहन की तरफ से लिखाई गई FIR के मुताबिक इन्ही दोनों पर हत्या की साजिश का इल्जाम लगाया था। गुरुग्राम में बस स्टैंड के पास दो जनवरी की रात सिटी प्वाइंट होटल के रुम नंबर 111 में गोली मारी गई थी। 

दिव्या की हत्या की चार्जशीट 88 दिनों के बाद पुलिस ने अदालत में दाखिल की

होटल के सीसीटीवी की गवाही

पुलिस को होटल के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दिव्या पाहुजा के साथ अभिजीत 2 जनवरी की तड़के 4 बजकर 18 मिनट पर होटल में दाखिल हुए थे। दोनों होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे, इनके साथ एक और शख्स था जिसकी पहचान बाद में अभिजित सिंह के दोस्त बलराज के तौर पर हुई। तीनों होटल के कमरा नंबर 111 में गए। फिर दूसरे सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि 2 जनवरी की ही रात 10 बजकर 44 मिनट पर चादर में लपेटकर लाश को ले जाया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

परिवार के लोगों को हुआ शक

परिवार के लोगों ने बताया था कि दिव्या पाहुजा दिल्ली के कारोबारी और सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह के साथ घूमने गयी थी। मृतका की बहन ने पुलिस को दी शिकायत में दर्ज करवाया कि दिव्या से उसकी बात 2 जनवरी की सुबह तक हुई थी। लेकिन रात होते ही उसका नंबर नॉट रिचेबल आने लगा। तब दिव्या की बहन ने शक के आधार पर जब होटल मालिक अभिजीत को फोन किया तो उसने दिव्या के बारे में कुछ भी बताने से आना कानी शुरू कर दी। इसी बात से उस पर शक हुआ था। 

आरोपी के दोस्त ने ठिकाने लगाई लाश

सिटी प्वाइंट होटल में गोली मारकर मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की गई थी। उसके बाद उसके शव को होटल मालिक के दोस्त बलराज ने पंजाब से निकलने वाली भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। सेक्टर 14 थाना पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत को मौके पर गिरफ्तार किया था। पुलिस ने छानबीन के दौरान इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। 

ADVERTISEMENT

अभिजीत के दोस्त बलराज ने ठिकाने लगाई थी दिव्या की लाश

20 दिन बाद बलराज हुआ था गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या की इस वारदात के सिलसिले में होटल मालिक के पीएसओ परवेश, उसकी गर्लफ्रेंड मेघा, होटल कर्मचारी हेमराज व ओम प्रकाश को भी गिरफ्तार किया गया था। हत्या के सबूत मिटाने के मामले में होटल मालिक के दोस्त बलराज व उसके एक अन्य साथी की भूमिका अहम बताई गई। मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के बाद उसके दोस्त वहां पर बीएमडब्ल्यू छोड़कर फरार हो गए थे। 20 दिन की फरारी के बाद पुलिस टीम ने बलराज को कोलकाता के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसकी निशानदेही पर दिव्या पाहुजा का शव टोहना नहर से बरामद किया गया है।

ADVERTISEMENT

गैंग्स्टर के भाई बहन ने रची साजिश?

मॉडल दिव्या पाहुजा की बहन ने सेक्टर 14 थाने में दर्ज कराई एफआईआर में गैंगस्टर संदीप गाड़ौली के भाई ब्रह्म और बहन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...