सूरत : गला दबा बीवी को मारा, अस्पताल में बोला बाथरुम में फिसल गई, ऐसे खुल गई कातिल पति की पोल

ADVERTISEMENT

बीवी की हत्या का आरोपी पति
बीवी की हत्या का आरोपी पति
social share
google news

सूरत से संजय सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

Surat News : सूरत शहर के अमरोली थाना क्षेत्र में रहने वाली 29 वर्षीय महिला माया कुमावत के पति घनश्याम कुमावत ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी लेकिन अपने पाप को छिपाने के लिए उसने हत्या को हादसे में बदलने में कोशिश की थी लेकिन पति की हत्यारी करतूत का पर्दाफाश हो गया । पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है ।

बाथरुम में गिरने से चोट लगी तो गले पर निशान कैसे

सूरत शहर के अमरोली पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले से घनश्याम कुमावत को अमरोली थाना पुलिस ने उनकी ही पत्नी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है । पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए घनश्याम कुमावत ने अपनी ही पत्नी माया की गला दबाकर घर में हत्या कर दी थी और उसके सिर में चोट भी पहुंचाई थी। घनश्याम कुमावत अपनी पत्नी को लेकर जब अस्पताल पहुंचा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी बाथरूम में गिर गई है इस वजह से उसके सिर में चोट आई है। घनश्याम कुमावत की इस बात पर अस्पताल के डॉक्टरों ने भरोसा नहीं किया था और इस मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी । मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया। अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतक महिला माया कुमावत के गले पर कुछ गहरे निशान है जो सामान्य रूप से गिरने से नहीं हो सकते है । इसलिए डॉक्टर की टीम ने मृतक महिला के शव का पैनल पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय लिया था जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है ।

ADVERTISEMENT

10 साल पहले हुई थी शादी

मृतक 29 वर्षीय महिला माया कुमावत अपने पति घनश्याम भाई और बच्चो के साथ सूरत के छापराभाठा इलाके में अरिहंत पार्क सोसायटी में रहती थीं। मायाबेन की शादी दस साल पहले घनश्‍यामभाई से हुई थी। उनकी शादीशुदा जिंदगी में एक छह साल का बेटा है। पति केक की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। मायाबेन के पति सहित उसके ससुराल वालों के साथ एक घटना के कारण विवाहित महिला पिछले तीन वर्षों से राजस्थान में अपने पिता के साथ रह रही थी। तीन दिन पहले पति माया को लेकर सूरत आया था। इस बीच, पति सहित परिवार ने कहा कि मायाबेन की कल बाथरूम में गिरने से मौत हो गई। माया की मौत के बाद परिवार शोक में है। परिजनों के आरोप के बाद अमरोली पुलिस की ओर से भी कार्रवाई की गई है. फिलहाल पैनल पोस्टमार्टम कराकर माया की मौत की असली वजह जानने की कोशिश की जा रही है. मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

 

ADVERTISEMENT

एसीपी ने बताई घटना की पूरी कहानी

सूरत पुलिस के एसीपी आरपी झाला ने बताया कि 3 मार्च को सूरत के किरण हॉस्पिटल से अमरोली पुलिस आने को वर्दी लिखाई गई थी कि मायाबेन के नाम से एक महिला अपने घर में बाथरूम में गिर जाने की वजह से घायल हुई थी और उनकी मौत हो गई है । उनके पति घनश्याम भाई हॉस्पिटल लेकर आए हैं । अमरोली पुलिस थाने के पुलिसकर्मी का फौरन ही अस्पताल पहुंच गए थे और वहां से डेड बॉडी के हाथ पर चोट के निशान दिखे थे। बाथरूम में गिरने से जो चोट नहीं हो सकती थी पुलिस को इस मामले पर शक था । इस मामले में मृतक महिला के पिता मोतीलाल पोस्टमार्टम रूम पर आए थे तो उन्होंने पुलिस को बताया की मेरी बेटी माया 1 तारीख को ही मेरे दामाद के साथ राजस्थान से सूरत आई है उन दोनों के बीच डिस्प्यूट था । 

ADVERTISEMENT

घनश्याम के अन्य लड़कियों के साथ नाजायज संबंध थे ऐसा उनका भी कहना था । घनश्याम ने अपनी पत्नी को मार डाला है पोस्टमार्टम में प्राथमिक तौर पर पता चला है घनश्याम ने भी अपना गुनाह कबूला है कि पत्नी का गला हाथ से दबाकर और उसके सर को दीवार के साथ टकरा दिया था । उसके बाद वह दुकान पर चला गया था और लौटकर उसने स्टोरी बनाई. मेरे बेटा को डॉक्टर के पास ले जाना था और घर आकर जब देखा तो मेरी पत्नी बाथरूम में गिरी हुई थी उसके सर से खून निकल रहा था। मैंने आसपास के लोगों को इस मामले की सूचना दी थी और लोग आए फिर अस्पताल ले गया था इस मामले में घनश्याम कुमावत को हिरासत में लिया गया है इसकी पूछताछ चल रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...