Gujarat : बेटे की तलाकशुदा गर्लफ्रेंड को निर्वस्त्र कर पीटा, महिला सरपंच ने तालिबानी अंदाज में दी सजा

ADVERTISEMENT

Gujarat crime news : गुजरात में तापी में महिला सरपंच की तालिबानी सजा
Gujarat crime news : गुजरात में तापी में महिला सरपंच की तालिबानी सजा
social share
google news

Gujarat News : गुजरात के तापी में महिला सरपंच ने तालिबानी अंदाज में एक तलाकशुदा महिला को सजा दी. महिला की गलती ये थी कि वो सरपंच के बेटे से प्यार करने लगी थी. महिला सरपंच सुनीता का बेटा भी महिला से प्यार करता था. दोनों साथ में लिव-इन में रहने लगे इसी से नाराज सरपंच ने बदला लिया. तलाकशुदा महिला की पहले पिटाई कराई फिर निर्वस्त्र करा दिया. जानिए क्या है पूरा मामला.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के तापी जिले में बेटे की मित्र के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र करने के आरोप में एक महिला सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सरपंच के खिलाफ दर्ज की गयी प्राथमिकी में उसके पति और दो अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है, लेकिन मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस निरीक्षक एन.एस. चौहान ने कहा कि व्यारा तालुका के बोरखड़ी गांव की सरपंच सुनीता चौधरी 26 वर्षीय महिला के साथ बेटे के रिश्ते के खिलाफ थीं। चौहान के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला एक तलाकशुदा है, जिसे एक साल पहले सुनीता के अविवाहित बेटे से प्यार हो गया और दोनों हाल ही में व्यारा शहर में एक किराए के घर में एक साथ रहने लगे थे। इसकी जानकारी मिलने पर महिला सरपंच बेहद नाराज हुई थी. इसी के बाद उस महिला दोस्त को बदनाम करने के लिए पहले उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसके सभी कपड़े उतार दिए गए. 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...