सूचना सेठ बोली : मैंने बेटे को नहीं मारा, जब तक मैं पुलिस कस्टडी में हूं तभी तक पति आजाद है

ADVERTISEMENT

Goa Suchana Seth News
Goa Suchana Seth News
social share
google news

Goa Murder Case :  गोवा में 4 साल के बेटे की हत्या की आरोपी मां सीईओ सूचना सेठ और उसके पति वेंकट रमन का आमना सामना हुआ. दोनों पति पत्नी के बीच पुलिस के सामने करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई. उस दौरान सूचना सेठ ने कहा कि …जब तक मैं पुलिस कस्टडी में हूं, तुम फ्री हो..आजाद हो…आज तुम्हारी वजह से मैं इस हालात में हूं. मैंने अपने बेटे का मर्डर नहीं किया है… 

Goa Suchana Seth News 

सूचना सेठ की इस बात से कि मैंने बेटे को नहीं मारा…ये सुनते ही पति वेंकट रमन बेहद खफा हो गए. उन्होंने तुरंत सवाल किया…जब तुमने बच्चे को नहीं मारा तो फिर उसकी मौत कैसे हुई. है कोई जवाब. इस पर सूचना सेठ चुप रही. बस यही कहती रही है कि उसने अपने बच्चे को नहीं मारा. इसके कुछ देर बाद तक दोनों में सवाल जवाब होते रहे. फिर पुलिस ने पति वेंकट रमन का बयान दर्ज किया.  आपको बता दें कि वेंकट रमन 13 जनवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए वकील के साथ गोवा के कैलंगुट पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि जब उनके बेटे की हत्या हुई तो उस समय वो इंडोनेशिया में थे. पुलिस से बेटे की मौत की सूचना मिली थी. जिसके बाद वो 9 जनवरी को भारत आए और फिर 10 जनवरी को बेंगलुरु में अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया था.

पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट किया


गोवा पुलिस ने बताया कि सूचना सेठ के बयान के आधार पर 12 जनवरी क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया. करीब डेढ़ घंटे तक इस दौरान क्राइम सीन की जांच की गई. पुलिस होटल के कमरे में दाखिल होने से लेकर उसमें रुकने और बाहर निकलकर कैब में बैठने तक के सीन को रीक्रिएट किया. इसमें देखा गया कि क्या इसमें आरोपी सूचना सेठ का कोई मददगार तो नहीं है. इसके साथ ही सूचना सेठ की दी हुई जानकारी कितनी सही है. ये भी देखा गया कि सूचना सेठ का बेटा गोवा के होटल के कमरे में कहां सोया था, उसका सूटकेस कहां रखा था और कैसे उन्होंने अपने बेटे के शव को सूटकेस में रखा था. ये सबकुछ उस सीन रीक्रिएट में चेक किया गया. इस दौरान सूचना सेठ ने अपनी कलाई को चाकू से काट लिया था. जिसके चलते आत्महत्या का प्रयास किया था. 

ADVERTISEMENT

Goa Suchana Seth 

 

5 संडे तक बेटे को पति से दूर रखा, अब 6वें संडे पर कातिल बन गई CEO मां सूचना सेठ, पति का बड़ा खुलासा

Goa Suchana Seth : गोवा में 4 साल की बेटे की हत्या के पीछे की असली वजह सामने आ गई है. असल में अब बच्चे के पिता यानी सूचना सेठ के पति ने पुलिस के सामने सनसनीखेज बयान दिया है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ के पति वेंकट रमन ने गोवा पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है. जिसमें बताया गया है कि सूचना सेठ ने पिछले 5 हफ्ते से उनके बच्चे से मिलने नहीं दिया है. जबकि कोर्ट का आदेश था कि बच्चे को हर संडे अपने पिता से मिलने दिया जाएगा. लेकिन तमाम आदेश को अनदेखा करते हुए सूचना सेठ किसी भी कीमत पर नहीं चाहती थी कि बेटा अपने पिता से मिले. घटना वाले दिन से पहले भी संडे को बेटे से वेंकट रमन को मिलना था. समय और तारीख सब फिक्स हो गया था. लेकिन संडे को सुबह एक घंटे से ज्यादा देर तक पिता ने बच्चे से मिलने के इंतजार किया. इस दौरान सूचना सेठ का फोन बंद था. ना उसने मैसेज का जवाब दिया और ना ही ईमेल का. इसके बाद उसी बेटे की पिता वेंकट रमन को मौत की खबर मिली. 

 

ADVERTISEMENT

1 साल से बच्चे की कस्टडी का चल रहा था केस

Goa Suchana Seth News : बता दें कि पिछले एक साल से बच्चे की कस्टडी को लेकर बेंगलुरु की एक फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था. उन्होंने कहा कि शुरुआत में कोर्ट ने पिता को बच्चे से फोन पर या वीडियो कॉल के जरिए बात करने की इजाजत दी थी. नवंबर में कोर्ट ने पिता को घर पर बच्चे से मिलने की इजाजत दी थी. इसी बीच सुचना सेठ ने कहा कि पिता को अपने बेटे से किसी कैफे जैसी जगह पर मिलना चाहिए. वकील ने कहा कि रमन को 7 जनवरी को बेंगलुरु में अपने बेटे से मिलना था। वह सुबह 10 बजे घर गए और 11 बजे तक इंतजार किया। उन्होंने सूचना देने के लिए मैसेज भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वकील ने कहा कि सूचना सेठ और रमन की शादी साल 2010 में हुई थी. इसके बाद उन्होंने आठ साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रमन ने अपने बयान में कहा है कि सुचना सेठ ने पिछले पांच रविवार से उसे अपने बेटे से मिलने नहीं दिया था. पुलिस के मुताबिक सूचना सेठ ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान उसने अपना हाथ काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

ADVERTISEMENT

 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...