गोवा बच्चा हत्या मामला: सूचना सेठ के पति ने कहा-बेटे से पिछले पांच रविवार नहीं मिलने दिया

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Goa Child Murder: चार साल के बेटे की हत्या की आरोपी व एआई-आधारित एक स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ के पति ने शनिवार को गोवा पुलिस को बताया कि सेठ ने उन्हें पिछले पांच रविवार से बेटे से नहीं मिलने दिया। वेंकट रमन जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर के समय बेंगलुरु से कलंगुट थाने पहुंचे। पुलिस के अनुसार, सेठ ने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव एक बैग में रखा। 

सूचना ने बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी ली, लेकिन उसे आठ जनवरी को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया। रमन ने जांच अधिकारी (आईओ) से मिलने जाने से पहले मीडिया से बात नहीं की। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह (रमन) विस्तृत बयान दर्ज करा रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि दोपहर तक उनके बयान का काफी हिस्सा दर्ज किया जा चुका था और दोपहर के भोजन के बाद रमन आईओ के साथ फिर से बैठे। उन्होंने कहा कि रमन ने पुलिस को बताया कि उनके और सेठ के बीच बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत में तलाक का मुकदमा चल रहा है।

बेटे से पिछले पांच रविवार नहीं मिलने दिया

अधिकारी के अनुसार, रमन ने दावा किया कि अदालत ने उन्हें मुलाकात का अधिकार दिया था लेकिन सेठ ने उन्हें पिछले पांच रविवार से उनके बेटे से नहीं मिलने दिया। जब बेटे की हत्या हुई तब रमन इंडोनेशिया के जकार्ता में थे। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश करने से पहले अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT