गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी नहीं कर पाएगा गृह प्रवेश, सोनीपत पुलिस ने हाथ खड़े किए

ADVERTISEMENT

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary
Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कोर्ट से झटका है। गैंगस्टर काला जठेड़ी आज गृह प्रवेश नहीं कर पाएगा। बुधवार को गृह प्रवेश के लिए कोर्ट ने पैरोल दी थी। उसके सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश के लिए 3 घंटे की पैरोल दी गई थी, लेकिन सोनीपत पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देकर हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद कोर्ट ने अपना आदेश बदला। अब इस मामले की अगली सुनवाई 16 मैच को होगी। ऐसे में देखना होगा कि कोर्ट का इस पर क्या रुख होता है? 
बता दें कि मंगलवार को उसकी शादी संपन्न हुई थी। उसे 6 घंटों की पैरोल मिली थी। इस दौरान उसने अनुराधा से शादी की थी। मंगलवार सुबह दस बजे तक दूल्हा जठेड़ी शादी के मंडप पर पहुंचा, इसीलिए उसे पैरोल की मोहलत से एक घंटा पहले बाहर निकाला गया था ताकि अदालत ने शादी के लिए जो 6 घंटे दिए हैं, वो पूरे छह घंटे उसके हिस्से में आए। वो करीब 10 बज कर 17 मिनट पर संतोष गार्डन पहुंचा।

...हथकड़ी खोल दी गई थी

ADVERTISEMENT

शादी के मंडप में पहुंचने के बाद काला जठेड़ी की हथकड़ी खोल दी गई। इसके बाद उसे तैयार होने की भी इजाजत दी गई। काला जठेड़ी ने जेल के कपड़े बदले। क्रीम कलर का कुर्ता, नीली जैकेट और सेहरा पहन कर को वो दूल्हा बना, जबकि अनुराधा रंग रंग की साड़ी में सजी थी। बैंक्वेट हॉल के अंदर पूरे मंडप में तमाम पुलिस वाले हर पल दूल्हा-दुल्हन के बिल्कुल करीब थे। सुबह के ठीक 11 बजे पंडित जी शादी के मंडप में पहुंचे। दूल्हा दुल्हन की मौजूदगी में मंत्रोच्चारण के बीच शादी की रस्में शुरू हुई। ठीक एक बजे शादी संपन्न हुई। इसके बाद मेहमानों के बधाई देने का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद जेठड़ी को चार बजे पुलिस वापस मंडोली जेल ले गई।

दुल्हन अनुराधा यानी काला जठेड़ी की रिवॉल्वर रानी जमानत पर बाहर है, लिहाजा वो पुलिस की गिरफ्त में नहीं बल्कि खुद ही अपनी काले रंग की स्कॉर्पियो को ड्राइव करते हुए जठेड़ी गांव से निकली थी। शादी के मंडप यानी संतोष गार्डन पहुंचने के लिए अनुराधा की गाड़ी के साथ डॉन और लेडी डॉन के बाकी रिश्तेदार 8 अलग-अलग गाड़ियों में घर से निकले थे। अनुराधा लाल रंग के सूट में शादी के मंडप में पहुंची थी।

ADVERTISEMENT

शादी के लिए बुक बैंक्वेट हॉल यानी संतोष गार्डन में पुलिस की सुरक्षा पहले से मौजूद थी। एंट्री के लिए बाकायदा मेटल डिटेक्टर लगाए गए थे। बिना पहचान पत्र के किसी भी मेहमान को एंट्री नहीं दी जा रही थी। यहां तक कि बच्चों की भी तलाशी ली जा रही थी। मेहमानों के जूते तक उतरवाए जा रहे थे। फूलों के गुलदस्तों की पत्तियों तक को टटोला जा रहा था। जिन मेहमानों के लिस्ट में नाम थे, लिस्ट के हिसाब से सिर्फ उन्हीं को अंदर एंट्री दी जा रही थी। यहां तक कि बैंक्वेल हॉल के स्टाफ को भी कई सुरक्षा घेरे से गुजरना पड़ा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...