'डर तो हमें किसी बात का नहीं है, जो होगा ऊपरवाले की मर्जी होगी, हमारा प्रारब्ध होगा'

ADVERTISEMENT

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary
Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी और अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary: काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी को लेकर एजेंसियां तो अलर्ट है ही, साथ ही दोनों के परिवार भी इस शादी से खुश होने के साथ-साथ डरे भी हुए हैं। सबसे बड़ा सवाल ये ही है कि इस शादी का भविष्य क्या है?  हालांकि एक ऐसा डॉन जिस पर चालीस से ज्यादा केसेज हों और जिसे शादी जैसे काम के लिए भी बमुश्किल 6 घंटे की कस्टडी पेरोल मिल रही हो, उस डॉन के साथ बेल पर आजाद लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का फ्यूचर क्या है, ये अपने-आप में एक बड़ा सवाल है, मगर सच्चाई यही है कि अनुराधा चौधरी फिलहाल इस फ्यूचर को लेकर ज्यादा नहीं सोच रही और उसकी बातों से लगता है कि वो उम्मीद पे दुनिया कायम है वाले फलसफे पर चल रही है।

क्राइम तक से बातचीत में भी अनुराधा चौधरी ने साफ कहा कि एक दिन संदीप को बेल मिलेगी और वो आम लोगों की तरह ही जिंदगी बिताएंगे। अनुराधा ने कहा, '40 से ज्यादा केस हैं तो क्या हुआ, उम्मीद है आज नहीं तो कल बेल मिलेगी, बहुत से ऐसे हस्बैंड वाइफ हैं, जिन्हें काम के सिलसिले में अलग-अलग और दूर रहना पड़ता है।' जाहिर है इस शादी को लेकर दुल्हन यानी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी अगर एक्साइटेड है, तो शादी पर मंडराते खतरे को लेकर फिक्रमंद भी है, लेकिन क्राइम तक से बातचीत करते हुए अनुराधा डर को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती। वो कहती है, जो भी होगा देखा जाएगा,  क्योंकि जो कुछ भी होगा, वो ऊपरवाले की मर्जी से ही होगा। अनुराधा ने कहा, 'डर तो हमें किसी बात का नहीं है, जो होगा ऊपरवाले की मर्जी होगी, हमारा प्रारब्ध होगा। जब तक शादी ना हो जाए, नर्वस तो नहीं लेकिन एक थॉट है माइंड में, डिपार्टमेंट वाले साथ देंगे या नहीं।'

ADVERTISEMENT

दरअसल, 19 केसेज वाली दुल्हन अनुराधा चौधरी तो खैर जमानत पर बाहर है, लेकिन दूल्हे काला जठेड़ी की क्राइम हिस्ट्री को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ मकोका जैसी संगीन धाराएं तक लगा रखी हैं। ऐसे में अगर पुलिस को उनकी शादी पर हमले का शक है, तो दुल्हन को इस बात की फिक्र है कि कहीं पुलिस डिपार्मेंट वाले ही शादी में कोई खलल ना डाल दें। हालांकि वो साथ ही ये भी कहती है कि उन्हें डिपार्टमेंट वालों से बड़ी उम्मीदे हैं।

मगर अब सवाल ये है कि आखिर एक लेडी डॉन को एक डॉन में ऐसा क्या दिखा कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस सवाल पर लेडी डॉन कहती है कि जब एक पैशे के दूसरे लोग एक दूसरे से शादी कर सकते हैं, तो फिर एक ही फील्ड के होने के नाते वो आपस में शादी क्यों नहीं कर सकते?

ADVERTISEMENT

वैसे अनुराधा और काला जठेड़ी पहले ही एक बार हरिद्वार में शादी कर चुके हैं। उस लिहाज़ से देखा जाए, तो ये अनुराधा और काला जठेड़ी की एक दूसरे से दूसरी शादी है, लेकिन अनुराधा बताती है कि चूंकि काला की मां ऐसा चाहती हैं, वो अपने बेटे की दुल्हन को रीति-रिवाजों से अपने घर में लाना चाहती हैं, उसे सेहरे में देखना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने अलग से इस शादी का फैसला किया है। बहरहाल, अब दो गैंगस्टरों की शादी को महज़ कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं, ऐसे में मैरिज हॉल में शादी की तैयारी को लेकर सुरक्षा के इंतजाम भी चाक चौबंद कर दिए गए हैं। अब बस, इंतज़ार है तो उस घड़ी का जब ये लेडी डॉन दुल्हन के जोड़े में मैरिज हॉल तक पहुंचेगी और जेल से निकल कर दूल्हा सेहरे में उसके साथ फेरे लेगा और शादी के फौरन बाद फिर से जेल चला जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...