हो गई गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी, संगीनों के साए में लिए सात फेरे, बुधवार को भी होगी रस्म अदायगी

ADVERTISEMENT

संगीनों के साए में हुई शादी
संगीनों के साए में हुई शादी
social share
google news

Delhi Crime: जरायम की दुनिया में शायद ये पहली बार हुआ। तिहाड़ जेल से गैंगस्टर दूल्हा आया और लेडी डॉन दुल्हन के साथ साथ फेरे लिए। जी हां हम बात कर रहे हैं गैंगस्टर काला जठेड़ी और उसकी नई नवेली बीवी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की। काला जठेड़ी को तिहाड़ की मंडोली जेल से पुलिस वैन में सुबह 10 बजे द्वारका लाया गया। जठेड़ी के साथ आधा दर्जन पुलिस की गाड़ियों का काफिला था। द्वारका सेक्टर तीन में मौजूद संतोष गार्डन बैंक्वेट हाल में दुल्हन पहले ही लाल जोड़े मे खुद स्कॉर्पियों चलाती हुई पहुंच चुकी थी। दुल्हन ने हाथों में मेंहदी सजाई थी। 

तिहाड़ जेल से गैंगस्टर दूल्हा

पुलिस की भारी सुरक्षा में काला जठेड़ी सीधा शादी स्थल के अंदर गया। यहां काला जठेड़ी ने पहले कपड़े बदले। उसके बाद पहले स्टेज पर गया। कुछ देर संदीप अनुराधा के साथ बैठकर बातें करता रहा। उसके बाद काला जठेड़ी अनुराधा के साथ मंडप में आ गया। जहां दोनों की शादी की रस्म अदायगी हुई। 

लेडी डॉन दुल्हन के साथ साथ फेरे लिए

शादी के सारे रीति रिवाज दो घंटे के दौरान पूरे किए गए। अनुराधा और संदीप ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। दोनों ने स्टेज पर एक दूसरे को जयमाल पहनाई। संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने अनुराधा की मांग में सिंदूर भरा। एक बजे के आस पास दोनों की शादी संपन्न हो गई। काला जठेड़ी और अनुराधा दोनों के रिश्तेदार दोस्त भी शादी में शरीक हुए। सबने बाकायदा साथ में बैठकर रिश्तेदारों के साथ खाना खाया। 

ADVERTISEMENT

स्टेज पर एक दूसरे को जयमाल पहनाई

गौरतलब है कि अदालत ने संदीप उर्फ काला जठेड़ी को शादी के लिए 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी थी। जिसके बाद आज यानि 12 मार्च को दोनों की शादी संपन्न हुई। शादी दो गैंगस्टर की थी लिहाजा शादी में बारातियों से ज्यादा पुलिस के जवान शामिल थे। शादी समारोह में अत्याधुनिक हथियारों लैस कमांडो संदीप उर्फ काला जठेड़ी की सुरक्षा में लगे रहे। शादी समारोह के दौरान बैंक्वेट हाल के आस पास छतों पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात थे।  

संगीनों के साए में हुई शादी

ड्रोन के जरिए पूरे शादी समारोह की निगरानी की गई। इस शादी समारोह में मोबाइल ले जाना मना था। 4 बजे जठेड़ी की पेरोल खत्म हो गई। बस कमी डीजे की रह गई। दिल्ली पुलिस ने डीजे अंदर नहीं बजाने दिया या यूं कहें कि डीजे वालों को अंदर एंट्री नहीं दी गई। शादी के दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने बॉडी कैमरा लगा रखा था। अनुराधा की सुरक्षा में दिल्ली पुलिस की महिला कमांडो भी तैनात की गईं थीं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...