तीन ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, पांच लोगों और कई मवेशियों की जिंदा जलने से मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: जयपुर ग्रामीण के दूदू थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह तीन ट्रक के आपस में टकरा जाने बाद लगी आग में पांच लोगों और 12 मवेशियों की जिंदा जलने से मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (जयपुर ग्रामीण) दिनेश शर्मा ने बताया कि हादसा जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दूदू के पास बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे हुआ । उन्होंने बताया कि सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों में से एक ट्रक को एक अन्य बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद लगी आग ने तीनों ट्रक को चपेट में ले लिया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक में लगी आग में एक ट्रक में सवार चालक खलासी सहित पांच लोगों जबकि ट्रक में ले जाये जा रहे 12 से अधिक मवेशियों की जिंदा जलने से मौत हो गई। दूदू के सर्किल अधिकारी जुल्फिकार ने बताया कि हादसे के समय ट्रक में हरियाणा निवासी पवन (28), संजू (18), धर्मवीर (34) और बिहार के छपरा जिला निवासी विजय (35) एवं बिजली (26) सवार थे। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों के यहां पहुंचने पर शवों की पहचान कर पोस्टमार्टम कराया जायेगा और मामला दर्ज किया जायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...