जिम के बाहर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बल्लू को 25 गोलियां मारी गईं, कहीं ये गैंगवॉर तो नहीं? सनसनीखेज वीडियो

ADVERTISEMENT

दिल्ली से तड़ीपार बल्लू की फरीदाबाद में गोली मारकर हत्या
दिल्ली से तड़ीपार बल्लू की फरीदाबाद में गोली मारकर हत्या
social share
google news

Gangwar: लगता है गैंगवॉर शुरू हो गई है। क्योंकि महज एक हफ्ते के भीतर या यूं कहें 72 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जबरदस्त झटका लगा है जब फरीदाबाद में लॉरेंस के बेहद नजदीकी कहे जाने वाले बल्लू की गोली  मारकर हत्या कर दी। बल्लू का पूरा नाम सूरजभान है और हमलावरों ने उसे उस वक़्त गोलियों से छलनी कर दिया जब वो जिम से वर्क आउट करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर रहा था। हमलावरों ने उसे करीब से 25 से ज़्यादा गोलियां मारी। 

सरेशाम बीच बाजार में गोली से उड़ाया

ये वारदात फरीदाबाद के सेक्टर 11 में बीच बाजार और सरेशाम 6 बजे के अस पास अंजाम दी गई। जिसकी वजह से पूरे फरीदाबाद में सनसनी फैल गई।  पुलिस को मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक शाम करीब 6 बजे बल्लू जिम से वर्कआउट करके बाहर निकला और वहां खड़ी मोटरसाइकिल पर किक ही मार रहा था तभी दो लोग सफेद रंग की कार से आए और बल्लू पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। करीब 25 राउंड फायर करने के बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। 

आपसी रंजिश का अंदेशा?

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वर्चस्व की इस लड़ाई में आपसी रंजिश में गोली मारी गई है। खुलासा हुआ है कि बल्लू का ताल्लुक नंदू गिरोह के गैंग्स्टर कपिल सांगवान के साथ नजदीकी रिश्ता था और कपिल सांगवान का संबंध लॉरेंस बिश्नोई से है। कपिल सांगवान तो अमेरिका में छुपा हुआ है जबकि बल्लू यहां एक तरह से लॉरेंस बिश्नोई का संपर्क सूत्र बना हुआ था। 

ADVERTISEMENT

जिम मालिक का सनसनीखेज खुलासा

इसी बीच जिम के मालिक ने एक सनसनीखेज खुलासा किया। उसने बताया कि बल्लू इस जिम में करीब 4- 5 महीनों से आ रहा था। उसने जिम के मालिक से कहा था कि उसकी जान को खतरा है लिहाजा अगर कोई उसके बारे में कुछ भी पूछे तो वो उसे कुछ न बताए। खासतौर पर उसकी टाइमिंग और उसके घर के बारे में। जिम के मालिक के मुताबिक बल्लू ने उससे ये भी कहा था कि जान का खतरा इस कदर था कि वो दिल्ली तक नहीं जा सकता था। असल में सूरजभान उर्फ बल्लू दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दीनपुर का रहने वाला था और पिछले कुछ दिनों से वो तड़ीपार बताया गया है।

सूरजभान उर्फ बल्लू को मारी 25 गोलियां

कपित सांगवान के इशारे पर चली गोली?

जिम के मालिक के मुताबिक बल्लू इंस्टाग्राम पर बेहद सक्रिय था और वहां वो अपनी गन के साथ तस्वीरें साझा करता था लेकिन उसे उन्होंने कभी जिम  में कोई गन वगैराह लेकर आते नहीं देखा।  बताया जाता है कि सूरजभान उर्फ बल्लू कपिल सांगवान उर्फ नंदू के लिए वसूली और फाइनेंस का काम देख रहा था। बताया जाता है कि कुछ अरसा पहले ही नजफगढ़ में गैंगवार की वजहसे ही मंजीत महल ने बल्लू के ही दफ्तर में घुसकर नंदू के बहनोई की गोलीमारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद ही बल्लू और नंदू में आपसी मनमुटाव हो गया था। 

ADVERTISEMENT

गवाही न देना भारी पड़ा

इस हत्या के पीछे पुलिस निजी रंजिश और हनक की लड़ाई का हिस्सा मान रही है। असल में गैंग से जुड़े सूत्रों की मानें तो बल्लू ने नंदू के कहने के बावजूद मंजीत महल के खिलाफ अदालत में कोई गवाही नहीं दी थी। इस बात को लेकर नंदू और बल्लू में काफी ठन गई थी। उसके बाद नंदू तो अमेरिका में जाकर छुप गया। खुलासा यही है कि ये हत्या भी कपिल सांगवान के इशारे पर ही की गई हो सकती है। क्योंकि कपिल सांगवान को अपने किसी साथी का जबानदराजी और बात से इनकार करना पसंद नहीं है। 

ADVERTISEMENT

दो रोज पहले ही लॉरेंस का शूटर मारा गया

पुलिस ने कहा कि एक रोज पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक शूटर को हरियाणा में आग लगाने से पहले उसके हाथ और पैर बांध दिए गए थे। कई गैंगवारों में शामिल रहे राजन की  यमुनानगर जिले में हत्या कर दी गई।गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ने एक फेसबुक पोस्ट में अपनी हत्या की जिम्मेदारी ली और बताया कि उसने इस काम को किस पर अंजाम दिया था। वहीं, राजन के शव की पहचान उसकी मौसी के बेटे प्रिंस ने की, जिसने कहा कि उसका उसके परिवार से कोई संबंध नहीं है। पुलिस का खुलासा ये है कि राजन के हाथ-पैर बंधे हुए थे और शरीर के कई अंग गायब थे। 

पिछली हत्याओं से जुड़ते दिखे तार

बंबीहा ने अपने ऑनलाइन पोस्ट में गायक सिद्धू मूसेवाला और राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याओं की ओर इशारा किया। गोगामेड़ी की पिछले दिसंबर में उनके जयपुर स्थित घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि मूसेवाला की 2022 में हत्या कर दी गई थी।

कौशल चौधरी के गुंड़ों ने मारी गोली?

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे कौशल चौधरी गैंग का भी हाथ हो सकता है, क्योंकि जिस इलाके में ये सनसनीखेज वारदात हुई वहां कौशल चौधरी के गुर्गों का राज चलता है और उनकी ही आवाजाही देखी जाती है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...