ED Arrested Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को ईडी ने किया गिरफ्तार, जेल में पूछताछ के बाद गिरफ्तारी

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Manish Sisodia Case: ED ने जेल में तीसरे दिन की पूछताछ के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया से आज फिर ईडी की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है। टीम तिहाड जेल पहुंची थी। ये पूछताछ दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर की जा रही है। मंगलवार को भी ईडी की टीम ने करीब 6 घंटे तक जेल में ही सिसोदिया से सवाल जवाब किए थे। ED शराब नीति में घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

ईडी ने 22 अगस्त 2022 को शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। उधर, आप पार्टी का आरोप था कि मनीष सिसोदिया को खूंखार कैदियों के बीच रखा गया है। इस पर तिहाड़ जेल प्रशासन ने सफाई दी है। तिहाड़ जेल के मुताबिक,  'मनीष सिसोदिया को उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक अलग वार्ड रखा गया है। उन्हें सीजे-1 के वार्ड में रखा गया है, जहां कम से कम कैदी हैं और जो गैंगस्टर नहीं हैं और वे जेल में अच्छा आचरण बनाकर रखते हैं।'

इससे पहले कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया था। इससे पहले कुल 7 दिनों तक मनीष सिसोदिया सीबीआई रिमांड पर थे। सीबीआई उनसे लगातार पूछताछ कर रही थी। इस दौरान कुछ अहम सबूत भी सीबीआई के हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT