Dhanbad : पिता को सुबह का नाश्ता कराया फिर उन्हीं हाथों में कुल्हाड़ी ले काट डाला, बेटे जफर का खूनी खेल

ADVERTISEMENT

Dhanbad son murdered his father with an axe : घर के बाहर जुटी भीड़
Dhanbad son murdered his father with an axe : घर के बाहर जुटी भीड़
social share
google news

धनबाद से सिथुन मोदक की रिपोर्ट

Dhanbad News : धनबाद में बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है. 50 वर्षीय मुजफ्फर की उसके बेटे जफर ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. इस घटना को तब अंजाम दिया जब आरोपी के पिता सुबह का नाश्ता करके लेटे हुए थे. उसी दौरान कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे बेटे ने ताबड़तोड़ हमला किया. जिसमें उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से पिता से हुए विवाद से बेटा नाराज था. इसके अलावा बेटे की मानसिक हालत भी कुछ ठीक नहीं थी. इस  घटना की जानकारी के बाद धनबाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.  

Dhanbad Murder : 50 वर्षीय मुजफ्फर की फाइल फोटो

सुबह परिवार के साथ नाश्ता किया फिर हुआ कत्ल 

Dhanbad Murder : बताया जा रहा है कि 25 जनवरी की सुबह उठने के बाद परिवार के सभी लोगों ने एक साथ बैठकर नाश्ता किया था. 50 वर्षीय मुजफ्फर नाश्ता करने के बाद अपने कमरे में आराम करने चले गए. वो बेड पर लेटे थे. उसी के कुछ देर बाद उनका बेटा जफर वहां पहुंचा. उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी. फिर उसने कुछ नहीं बोला और केवल कुल्हाड़ी से हमला करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते अपने पिता की गर्दन पर कई बार कुल्हाड़ी से हमला किया. जिससे पिता लहूलुहान हो गए. फिर उनकी बेड पर लेटे हुए मौत हो गई.  परिवार के लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. फिर इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंची. 

ADVERTISEMENT

मौके पर आई पुलिस ने आरोपी बेटे जफर को हिरासत में ले लिया. इस बारे में डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि मुजफ्फर नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. इस हत्या को अंजाम उनके बेटे जफर ने दिया है. हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है.  इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि जफर की मानसिक हालत ठीक नहीं है. उसका इलाज चल रहा था. इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से बाप और बेटे में विवाद चल रहा था. उस बात से भी जफर नाराज था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...