Delhi Crime: युवक ने पत्नी और तीन बेटियों पर किया कांच से हमला, 18 साल की बेटी की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: करावल नगर पुलिस को करीब 1 बजे पीसीआर पर खबर मिली थी कि एक शख्स ने अपने परिवार (Family) के सदस्यों (Members) को कांच के टुकड़े से हमला (Attack) कर दिया है। मौके पर पहुची पुलिस (Police) को पता चला कि सभी घायलों को उनके रिश्तेदारों ने जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल पिता के हमले के बाद बेटियों ने अपने एक रिश्तेदार को फोन किया था। जब ये रिश्तेदार घर पहुचा तो देख कि घर में तीन लड़कियां और आरोपी की पत्नी बुरी तरह से लहूलुहान जख्मी हालत में थी। जिसके बाद फौरन सभी घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान आरोपी की 18 साल की घायल बेटी ने दम तोड़ दिया।

अस्पताल में भर्ती आरोपी की 42 साल की पत्नी और 23 साल की बेटी का इलाज जारी है।जबकि21 साल की तीसरी बेटी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जो अपने रिश्तेदारों के साथ है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

करावल नगर की जैन कॉलोनी में दीप सैनी अपने परिवार के साथ रहता है। 45 साल का दीप सैनी उर्फ पप्पू का किसी बात को लेकर पत्नी से झगडा शुरु हुआ था। ये विवाद इतना बढ़ा कि दीप सैनी ने खिड़की के टूटे हुए शीशे से पत्नी के शरीर पर कई वार किए। मां की चीख सुनकर बेटियों ने बीच-बचाव कर मां को बचाया लेकिन पिता ने तीनों बेटियों पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

नतीजतन, एक बेटी के पेट में गंभीर चोटें लगी जबकि बाकी दो को छाती और हाथों में गहरे जख्म आए हैं। पत्नी और बेटियों को घायल कर आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घायल बेटियों ने किसी तरह फोन करके अपने एक रिश्तेदार को बुलाया जिसने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी पिता को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को तैनात कर दिया गया है। इस मामले में कत्ल और कत्ल की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT