ओडिशा में दिल्ली के श्रद्धा जैसा हत्याकांड: प्रेमिका की हत्या, लाश के 31 टुकड़े, जंगल में दफनाया

ADVERTISEMENT

Odisha Murder : जंगल में यहीं छुपाई थी लाश, खुदाई से मिला सुराग
Odisha Murder : जंगल में यहीं छुपाई थी लाश, खुदाई से मिला सुराग
social share
google news

ओडिशा से अजय नाथ की रिपोर्ट

Odisha Murder Like Shraddha : ओडिशा में दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर (Delhi Shraddha Murder) जैसे एक सनसनीखेज मर्डर को अंजाम दिया गया. एक लड़की की हत्या कर उसकी लाश के 31 टुकड़े कर जमीन के अंदर दफना दिया गया. इस वारदात को अंजाम उसके प्रेमी और उसकी पत्नी ने मिलकर दिया. असल में लड़की अपने शादीशुदा प्रेमी से प्यार करती थी. उसी प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वो शादी करना चाहती थी. लेकिन आरोपी प्रेमी उससे शादी करने से इनकार कर रहा था. इसलिए लड़की एक दिन शादी की जिद लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई. जिसके बाद उसके प्रेमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. फिर लाश को 31 टुकड़ों में काटकर जंगल एरिया में दफना दिया. 

अब ओडिशा पुलिस ने दोनों आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना ओडिशा के नबरंगपुर जिले के रायघर इलाके की है. शुक्रवार 24 नवंबर को जंगल में खुदाई करके महिला की कटी हुई लाश को बाहर निकाला गया था. यहां के गांव मुरमडीही में रहने वाले 27 साल के चंद्रा राउत और उसकी पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट किया है. मरने वाली लड़की की पहचान तिलाबाई गोंड के रूप में हुई. 

ADVERTISEMENT

Odisha Murder : ओडिशा में मर्डर के आरोपी पति और पत्नी

2 साल से था प्रेम संबंध, शादी की जिद बनी मौत की वजह

Odisha Murder Mystery : पुलिस ने बताया कि तिलाबाई का चंद्रा राउत से पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की का घर उसके प्रेमी के घर से करीब 10 किमी दूर है. फिर भी दोनों संपर्क में थे और मिलते जुलते थे. आरोपी प्रेमी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. प्रेम संबंध को लेकर तिलाबाई पिछले कई महीने से शादी की जिद कर रही थी. लेकिन हर बार चंद्रा शादी के लिए मना कर देता था. इसी बात को लेकर दोनों में कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी.

 

ADVERTISEMENT

10 किमी चलकर प्रेमी से मिलने आई, मिला मौत का तोहफा

Murdery Mystery : ये घटना 22 नवंबर की है. उस दिन तिलाबाई अपने प्रेमी चंद्रा से मिलने के लिए 10 किलोमीटर चलकर आई थी. जब वो प्रेमी चंद्रा के घर पहुंची और शादी करने की जिद करने लगी तो काफी विवाद हुआ. प्रेमी किसी भी तरह से शादी नहीं करना चाहता था. जबकि लड़की जिद पर अड़ी थी. फिर उसी बात पर विवाद हुआ तो चंद्रा और उसकी पत्नी दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची. फिर तुरंत दोनों ने मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसकी लाश के कई टुकड़े कर गांव से थोड़ी दूर जंगल की तरफ ले गए और उसे दफना दिया. इधर बेटी के नहीं मिलने पर उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी. पूछताछ के दौरान पुलिस को प्रेमी चंद्रा पर शक हुआ. उसके बारे में जानकारी हुई. इसके बाद कड़ाई से पूछताछ में उसने घटना कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी चंद्रा और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...