Sidhu Murder Case: चार शूटरों की पहचान का दावा, दिल्ली पुलिस को होड़ में आगे निकलने की ज़िद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala :दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर HGS धारीवाल ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और खुलासा किया। उन्होंने उन आठ शूटरों की तस्वीर दिखाते हुए ये बात साफ कर दी कि उन आठ में से चार शूटरों की पहचान कर ली गई है, जबकि चार शूटरों के बारे में अभी जानकारियों जुटाई जा रही है।

असल में सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस को पीछे छोड़ने की होड़ में दिल्ली पुलिस ने अब कदम कदम पर ऐसे खुलासे कर रही है जिससे मर्डर का ये केस सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है।

Moose Wala Murder Case: पंजाब में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मामले में पुणे में गिरफ्तार किए गए महाकाल के बाद से लगातार शूटरों की पहचान का दावा दिल्ली पुलिस की तरफ से किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ये भी दावा करती जा रही है कि इस केस में तिहाड़ में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही हाथ है और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने सामने आकर ये भी साफ कर दिया था कि लॉरेंस बिश्नोई ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लेकिन अभी तक दिल्ली पुलिस किसी भी ऐसी खबर के साथ सामने नहीं आया है जिसे इस हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ी कामयाबी कही जा सके।

खुद दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिशनर ने ये बात मानी है कि वो इस मामले में अभी तक चार शूटरों की पहचान हुई है। जबकि चार की पहचान पुख्ता होनी बाकी है। लेकिन ये बात दिल्ली पुलिस छुपा ले गई कि जिन चार लोगों की पहचान हो गई है उनके नाम क्या हैं। स्पेशल कमिश्नर ने लॉरेंस बिश्नोई के मास्टरमाइंड के होने की ही बात को देहराया है, लेकिन इस बात का खुलासा नहीं कर सके कि आखिर इस मामले में और कौन कौन से गैंग शामिल हो सकते हैं।

ADVERTISEMENT

Four Shooters : दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धारीवाल ने ये बात पहली बार कुबूल की है कि इस मामले में एक और गैंगस्टर का नाम सामने आने से कुछ तफ्तीश की उलझने बढ़ गई हैं। बिक्रमजीत सिंह बराड़ का नाम लेते हुए स्पेशल कमिश्नर ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में कनाडा का रहने वाला बिक्रम जीत सिंह बराड़ की भी भूमिका की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

इस केस के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की पीठ थपथपाते हुए स्पेशल कमिश्नर ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई के एक और साथी काला राणा को बैंकॉक से हिन्दुस्तान लाने में भी दिल्ली पुलिस की भूमिका अहम रही है। लेकिन उस गैंगस्टर का इस केस से क्या लेना देना है इस सवाल को स्पेशल कमिश्नर फिर टाल गए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT