एसएससी कांस्टेबल भर्ती के लिए 30 मार्च को दोबारा होगी परीक्षा, 16,185 अभ्यर्थी होंगे शामिल

ADVERTISEMENT

एसएससी कांस्टेबल भर्ती के लिए 30 मार्च को दोबारा होगी परीक्षा
एसएससी कांस्टेबल भर्ती के लिए 30 मार्च को दोबारा होगी परीक्षा
social share
google news

Delhi News: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों, सचिवालय सुरक्षा बल में कांस्टेबल और असम राइफल्स में राइफलमैन की भर्ती के लिए 16,185 अभ्यर्थियों के वास्ते 30 मार्च को दोबारा परीक्षा आयोजित कराने का निर्णय लिया है। आयोग द्वारा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ), सचिवालय सुरक्षा बल (एसएसएफ) में कांस्टेबल (सामान्य ड्यूटी) और असम राइफल्स में राइफलमैन (सामान्य ड्यूटी) के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 20 फरवरी से 7 मार्च तक आयोजित की गई थी।

30 मार्च को दोबारा होगी परीक्षा 

एसएससी ने एक नोटिस में कहा, ‘‘ हालांकि, उपरोक्त परीक्षा की समीक्षा में कई स्थानों पर तकनीकी समस्याएं देखी गईं, जिसके कारण कुछ चुनिंदा स्थानों, तिथियों और पालियों के अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा दोबारा आयोजित करने की जरूरत महसूस की गई है।’’ इसमें उन स्थानों और उम्मीदवारों का विवरण भी साझा किया गया जो पुन:परीक्षा में शामिल होने के पात्र हैं। नोटिस के अनुसार पटना, गया, लखनऊ, नयी दिल्ली, गाजियाबाद, अहमदाबाद, कानपुर, मेरठ और वाराणसी से 16,185 अभ्यर्थियों के लिए दोबारा परीक्षा आयोजित की जाएगी।

16,185 अभ्यर्थियों की दोबारा परीक्षा 

आयोग ने इन अभ्यर्थियों के लिए 30 मार्च को दोबारा परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है। एसएससी ने 20 मार्च के नोटिस में कहा है कि अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे आगे की ताजा जानकारी हासिल करने के लिए नियमित अंतराल पर आयोग की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें।

ADVERTISEMENT

(PRI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...