गोद में तीन साल का बच्चा, बच्चे के सामने पिता को चाकू से गोदता रहा कातिल, जमीन में पड़ा चीखता रहा मासूम

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली के बिंदापुर में कत्ल का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक तीन साल के बच्चे के सामने उसके पिता को मौत के घाट उतार दिया गया। कातिल ने जब हमला किया तो बच्चा बाप की गोद में खेल रहा था। 20 जनवरी की शात बिंदापुर का रहने वाला योगेंद्र अपने तीन साल के बेटे को गोद में लेकर मंदिर की तरफ जा रहा था। योगेंद्र के साथ उसकी पत्नी भी मौजूद थी। रास्ते में योगेंद्र की पत्नी कुछ सामान खरीदने दुकान में गई तभी पीठ की तरफ से योगेंद्र पर किसी ने चाकू से हमला किया।

बच्चे के सामने पिता की हत्या

इस से पहले कि योगेंद्र कुछ समझ पाता कातिल नें उसके जिस्म में तीन चार बार चाकू से वार किया। लहूलुहान हालत में योगेंद्र गश खाकर जमीन में गिरा और तीन साल का बच्चा भी फर्श पर गिर पड़ा। इस पर भी कातिल को रहम नहीं आया बल्कि कातिल के सिर पर मानों खून सवार था। हमलावर लगातार योगेंद्र के शरीर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर रहा था। जमीन पर गिरा योगेंद्र का तीन साल का बच्चा रो रहा था। बच्चा डर के मारे चीख रहा था।

तीन साल का बच्चा भी फर्श पर गिरा

बच्चे की चीख पुकार सुनकर योगेंद्र की पत्नी दौड़ती हुई आई और लोगों की मदद से योगेद्र को डीडीयू असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच मे पता चला कि कत्ल करने वाले का नाम गणेश है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गणेश ने पूछताछ में खुलासा किया कि योगेंद्र से उसे पैसे लेने थे जिससे वो कई दिनो ने आनाकानी कर रहा था। यही वजह है कि उसने योगेंद्र का कत्ल कर दिया।   

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT