पहलवान सुशील कुमार पर गंभीर आरोप, सागर धनखड़ हत्याकांड में पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी!

ADVERTISEMENT

सागर धनखड़ हत्याकांड में पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी!
सागर धनखड़ हत्याकांड में पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी!
social share
google news

Delhi Crime News: बहुचर्चित पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके परिवार को जान से मारने की धमकी और समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। सागर धनखड़ के पिता का आरोप है कि उनके घर पर शराब का ठेकेदार अमित आया था और धमकी दी थी। सागर धनगर के पिता का बड़ा आरोप ये भी है कि सुशील पहलवान सागर हत्याकांड के गवाह सोनू महाल तो तोड़ने की कोशिश में जुटा है। 

गवाहों को धमकाया जा रहा है

आरोप है कि सुशील कुमार के खिलाफ गवाही देने वाले गवाहों को धमकाया जा रहा है। धनकड़ के पिता ने कहा कि हर तारीख से पहले सुशील व उसके साथी षड्यंत्र करते हैं। हाल ही में 21 अप्रैल की तारीख थी उसस पहले 16 अप्रैल को मेरे गांव और आसपास की खापों की पंचायत रखी गई थी। पंचायत से पहले आसपास अफवाह फैलाई गई कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। 

पहलवान सुशील बदमाश भेज कर जान से मारने की धनकी दे रहा है

सागर धनकड़ के पिता ने कहा है कि अगर उन्हे न्याय नहीं मिला तो सुरक्षा के लिए गृह मंत्रालय जाएंगें। पीड़ित परिवार का कहना है कि पहलवान सुशील बदमाश भेज कर जान से मारने की धनकी दे रहा है। पीड़ित परिवार का कहना कि पुलिस प्रशासन से परिवार को सहयोग नहीं मिल रहा है। धमकी मिलने की शिकायत धनकड़ परिवार ने सोनीपत पुलिस कमिश्नर से करने की कोशिश की। कमिश्नर चूंकि छुट्टी पर थे लिहाजा परिजनों ने डीसीपी से मुलाकात की तो डीसीपी ने सिटी थाना प्रभारी के पास भेज दिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड 

बता दें कि 5 मई 2021 को युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में शामिल होने का आरोप सुशील कुमार पर है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में फ्लैट खाली कराने को लेकर पहलवानों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। उसी दौरान पिटाई से घायल युवा पहलवान सागर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने 38 वर्षीय पहलवान सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार किया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT