पुलिस पर भारी विकास मालू का रसूख, Rolls Royce हादसे में कुबेर के मालिक विकास मालू से अब तक नहीं हुई पूछताछ

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Haryana Crime News: मुंबई एक्सप्रेस वे पर Rolls Royce से हादसे का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। हैरानी की बात ये है कि इतना बड़ा हादसा हो जाने के बावजूद कुबेर के मालिक विकास मालू से अब तक पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की है। नूह पुलिस ने कुबेर के मालिक विकास मालू को नोटिस भेज कर पूछताछ में शामिल होने को कहा था, विकास मालू हादसे में घायल हुआ था और तब अस्पताल में भर्ती था।

विकास मालू से अब तक पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की

जानकारी के मुताबिक विकास मालू अब अस्पताल से घर आ चुका है। विकास मालू के वकील का कहना है की हमने पुलिस को जानकारी दे दी है की विकास घर आ चुका है। नूह पुलिस ने इस मामले की जांच अब लोकल पुलिस से हटाकर CIA को सौंप दी है जो हादसे के हर एंगल पर जांच कर रही है। हाई- वे पर Rolls Royce ने एक कैंटर को जोरदार टक्कर मारी थी जिसमें कैंटर पलट गई थी और हादसे में दो लोगों की मौत हुई थी। 

ADVERTISEMENT

हाई- वे पर Rolls Royce ने एक कैंटर को जोरदार टक्कर मारी थी

Rolls Royce गाड़ी कुबेर के मालिक विकास मालू की थी लेकिन विकास मालू के वकील के मुताबिक गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था। पुलिस का दावा है की इस मामले में कुछ लोगों के बयान भी दर्ज हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने IPC 279 और 304A के तहत मामला दर्ज किया था। FIR में विकास मालू का नाम नहीं था, मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस ने नोटिस भेजा था। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT