Swati Maliwal : DCW चीफ स्वाति मालीवाल से बदसलूकी, नशे में कारवाले ने पहले कार में बैठने को कहा फिर 15 मीटर घसीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DCW Chief Swati Maliwal : DCW दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal molested) से बदसलूकी का मामला सामने आया है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है कि नशे में धुत कार सवार आरोपियों ने पहले बदसलूकी की और फिर कार से 10-15 मीटर तक घसीटा भी गया.

ये घटना दिल्ली एम्स के गेट नंबर-2 के पास की बताई जा रही है. ये घटना 19 जनवरी की 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस को सूचना मिली थी एम्स बस स्टॉप के पीछे DL3CCT 4932 बलेनो सफेद रंग वाले ने एक महिला की तरफ गलत तरीके से इशारा किया है. इसक बाद कुछ तक घसीटा भी है. लेकिन वो लेडी बच गई है.

नशे में धुत बलेनो कार वाले ने कार में बैठने को कहा था

swati maliwal dcw : दिल्ली पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो महिला ने बताया कि बलेनो कार चला रहा एक व्यक्ति नशे में था. वो कार वाला मेरे पास आकर रुका. फिर उसने बुरी नीयत से कार में बैठने को कहा. जब मना किया तो वह चला गया और फिर सर्विस लेन से यू टर्न लेकर वापस आ गया. उसने एक बार फिर उसे कार में बैठने को कहा. महिला ने मना कर दिया और उसे फटकारने के लिए ड्राइवर साइड की खिड़की के पास चली गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी करने वाला आरोपी लेफ्टिनेंट का बेटा

DCW chief Swati Maliwal molested, dragged by drunk driver : कार चालक ने तेजी से खिड़की का शीशा चढ़ाया जिससे उसका हाथ फंस गया और वह 10-15 मीटर तक घसीटती चली गई. इसके बाद आरोपी की तलाश करते हुए उसे पकड़ लिया गया. बाद में पता चला कि जिस महिला के साथ ये घटना हुई है वो कोई और नहीं बल्कि स्वाति मालीवाल हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हैं.

इसके बाद उन्होंने लिखित शिकायत दी. जिसके बाद आरोपी वाहन चालक की मेडिकल जांच कराई गई. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी हरीश चंद्र है. ये लेफ्टिनेंट दुर्जन सिंह का बेटा है. इसकी उम्र करीब 47 साल है. ये  संगम विहार का रहने वाला है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT