दिल्ली में दिनदहाड़े व्यापारी से 4.5 लाख की लूट, स्कूटर भी लूटा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में कम से कम चार लोगों ने एक व्यापारी से 4.5 लाख रुपये और उसका स्कूटर कथित तौर पर लूट लिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, व्यापारी ने फोन कॉल उठाने के लिए युधिष्ठिर सेतु फ्लाईओवर पर अपना वाहन रोका था, तभी एक स्कूटी और मोटरसाइकिल से आए आरोपी उससे पैसे और स्कूटर छीनकर ले गए। यह घटना मंगलवार की है।

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर सिंह कलसी ने बताया, '' कश्मीरी गेट पुलिस थाने में मंगलवार को दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर पीसीआर कॉल आई और दो लाख रुपये तथा एक स्कूटर लूटे जाने के बारे में बताया गया'' पीड़ित सुनील कुमार जैन (56) शाहदरा की बिहारी कॉलोनी का निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि स्कूटी पर आए दो लोगों ने बंदूक जैसी दिखने वाली वस्तु उसकी ओर कर पैसों की मांग की। इसके बाद दो और लोग मोटरसाइकिल पर आए।

डीसीपी ने कहा, ''एक व्यक्ति ने जैन को स्कूटर की चाबी देने के लिए कहा। इसके बाद वे स्कूटर लेकर भाग गए। जैन ने हमें बताया कि स्कूटर की डिग्गी में 4.5 लाख रुपये नगद थे। '' उन्होंने कहा कि कश्मीरी गेट पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 394 (डकैती करते समय जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 34 (साझा मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...