खून से लथपथ कपड़े, हाथ में खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा नाबालिग, जानते हैं फिर क्या हुआ?

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: नबी करीम थाना इलाके की पुलिस उस वक्त अचंभित रह गई जब गुरुवार आधी रात एक नाबालिग खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंच गया। उस युवक के कपड़ों पर भी खून लगा था। वो नाबालिग सीधे थाने के ड्यूटी अधिकारी के पास गया और बोला की उसने कुछ देर पहले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। आरोपी ने वारदात की जगह भी पुलिस को बताई।

युवक की चाकू मारकर हत्या

वहीं दूसरी तरफ नबी करीम थाने के पेट्रोलिंग स्टॉफ को रात करें डेढ़ बजे मुल्तानी ढांडा की गली में खून से लथपथ एक शव मिला। पूछताछ में पता लगा की मृतक का नाम अमित था। अमित उत्तर प्रदेश के देवरिया का रहने वाला था और उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दिल्ली में दर्ज थे। आगे की जांच में पुलिस को पता लगा की नाबालिग ने अमित को चाकू मारकर थाने में सरेंडर किया था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अमित को चाकू मारकर थाने में सरेंडर किया

पुलिस ने नाबालिग के खून से सने कपड़े और चाकू जब्त कर लिया और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। जांच में ये भी पता लगा है की नाबालिग के साथ वारदात में आकाश उर्फ काकू नाम का युवक भी शामिल था जो फिलहाल फरार है। पुलिस के मुताबिक मृतक अमित के का अपराधिक बैकग्राउंड था, उसके खिलाफ कई मामले दर्ज थे, साथ नाबालिग के खिलाफ के खिलाफ भी कई केस दर्ज है। अभी कुछ ही दिन पहले नाबालिग हत्या के प्रयास के एक मामले में ऑब्जर्वेशन होम से छूट कर आया था।

बेइज्जती का बदला कत्ल

पूछताछ में पता लगा की नाबालिग और अमित की पुरानी रंजिश थी, दो दिन पहले अमित ने नाबालिग के पैसे छीन लिए थे और उसकी बेइज्जती भी की थी। इसके बाद से ही नाबालिग बदला लेने की फिराक में था। वारदात की रात जैसे ही अमित नाबालिग को नजर आया उसने चाकू से हमला कर दिया और फिर थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस नाबालिग के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस नियायंबके तहत कार्यवाई कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT