दिल्ली परिवहन निगम में मार्शल की पीट-पीट कर हत्या, मकान मालिक के रिश्तेदार से हुआ था झगड़ा, लाठी डंडों से पीटा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली के करावल नगर इलाके में रह रहे 47 वर्षीय व्यक्ति की, मकान मालिक के भतीजे के साथ झगड़े के बाद बेतहाशा पिटाई होने से मौत हो गई। मृतक दिल्ली परिवहन निगम में बस मार्शल के तौर पर काम करता था। यह घटना 24 और 25 मार्च की मध्य रात्रि को हुई थी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ने उन्हें इस बारे में सूचना दी थी कि एक बेहोश व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके हाथ-पैर में चोट लगी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतवीर को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा गया था। उसको कई अंदरूनी चोटें भी आई थीं। उन्होंने कहा कि इस मामले में 26 मार्च को भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

परिवहन निगम में मार्शल की पीट-पीट कर हत्या

अधिकारी ने कहा, ''मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे डॉक्टरों ने उन्हें सूचना दी कि गहरी चोटें होने के कारण सतवीर ने दम तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने मामले में धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी। पुलिस ने कहा कि सतवीर दो साल से करावल नगर में एक इमारत की चौथी मंजिल पर किराए के फ्लैट में अकेला रहता था। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली परिवहन निगम में मार्शल के पद पर काम करता था। इससे पहले वह एक होमगार्ड था। पुलिस ने बताया कि इमारत का मालिक सुनील पास में ही रहता था, जबकि उसका भतीजा राहुल इमारत की दूसरी मंजिल पर रहता था। 

मकान मालिक के रिश्तेदार से हुआ था झगड़ा

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि 24 और 25 मार्च की दरम्यानी रात को सतवीर और राहुल के बीच किसी छोटी सी बात पर बहस हुई थी। अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच बहस उस दौरान शुरू हुई थी जब राहुल ने सतवीर से फोन पर बात करते समय अभद्र भाषा को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। फिर राहुल ने सुनील को इस बारे में जानकारी दी। अधिकारी ने कहा ‘‘सुनील और राहुल ने सतवीर पर हमला किया। उसे लाठी-डंडों से पीटा गया।’’ उन्होंने कहा कि राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके चाचा की तलाश की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...