Delhi Crime News: 12 साल पुरानी रंजिश का खूनी इंतकाम, शॉप में घुसकर मारी गोलियां, व्यापारी की मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के फतेहपुर इलाके में बुधवार रात कई राउंड गोली चली। इस हमले में सुरेंद्र नाम के ग्रोसरी शॉप के ऑनर कई गोलियां मारी गईं। इलाज के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई। दरअसल सुरेंद्र के भाई पर भी तीन दिन पहले लाठी-डंडे से हमला किया गया था। जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी, लेकिन उस मामले में कोई कार्रवाई नही हुई। यदि उसी दिन आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाती तो आज सुरेंद्र गोली का शिकार ना होता उसकी जान बचाई जा सकती थी। 

ये सनसनीखेज घटना फतेहपुर बेरी थाना इलाके के बाबा मोहल्ला बालक चौक, आया नगर में सामने आई हैं। सुरेंद्र यहां घर के पास ही ग्रोसरी की शॉप चलाते थे। सुरेंद्र के भाई पर 3 दिन पहले लाठी-डंडे से हमला करके बुरी तरह से चोट पहुंचाई थी। परिवार का आरोप है कि यदि उस दिन आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता तो शायद आज सुरेंद्र गोली का शिकार नहीं होता।

परिवार वालों के अनुसार 12 साल पहले सुरेंद्र के दूसरे भाई पर हमला किया गया था। उसे गोली मारी गई थी, उस समय सुरेंद्र बच गया था। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार करके आरोपी को जेल भेज दिया था। लेकिन 4 महीना पहले ही जेल से छूटकर आया था और उस समय से फिर से सुरेंद्र और उसके परिवार पर हमला करने की फिराक में था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने मामले में बताया कि रात लगभग 8:00 बजे के आसपास पीसीआर कॉल मिली थी 5 राउंड फायरिंग हुई है। सुरेंद्र को गोली मारी गई हैउसे नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT