Delhi News: साउथ दिल्ली के फ्लैट में नाइजीरियाई युवती की लाश मिली, बेड बॉक्स में रखा था शव!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में शुक्रवार को एक नाइजीरियाई महिला का शव उसके किराए के फ्लैट में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला का शव बेड के बॉक्स के अंदर चादर में लिपटा हुआ था। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने बंद फ्लैट से बदबू आने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नकली चाबी बनाने वाले की मदद से फ्लैट को खोला गया और उन्होंने देखा कि एक महिला का शव चादर में लिपटा हुआ है। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान ओबिनोज एलेक्जेंडर के रूप में हुई है।

दरअसल पुलिस स्टेशन मैदान गढ़ी में 11:21 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि मकीन नंबर 74/3 की तीसरी मंजिल के फ्लैट से बदबू आ रही है और कोई गेट भी नहीं खोल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फ्लैट का दरवाजा लॉक था। फ्लैट के मालिक रविंदर सहरावत को पुलिस ने मौके पर बुलाया और चाभी वाले को भी बुलाया गया और चाभी वाले की मदद से फ्लैट खुलवाया गया। 

ADVERTISEMENT

फ्लैट के दाहिनी ओर के कमरे में डबल बेड के बॉक्स में चादर में लिपटी महिला की लाश पड़ी थी। ये फ्लैट 2 बीएचके है। फ्लैट के मालिक रविंदर सहरावत ने बताया कि उन्होंने अपना फ्लैट दिसंबर-2021 में ओबिनोज एलेक्जेंडर जो कि  नाइजीरिया की रहने वाली है उसको 12000/- रुपये में किराए पर दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT