Bihar Crime: पटना में अधिकारी के घर से मिले 5 करोड़ कैश और सोना

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime News: पटना में निगरानी विभाग ने ग्रामीण विकास विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (Executive Engineer) संजय कुमार राय और कैशियर (Cashier) खुर्रम सुल्तान के घर छापेमारी (Raid) हुई तो ऐजेंसी की भी आंखें खुली रह गईं। जी हां इंजीनियर के घर से 5 करोड़ (5 Crore) से ज्यादा कैश (Cash) और लाखों रुपए के जेवरात (Jewellery) बरामद हुए हैं।

निगरानी विभाग की टीम के द्वारा शहर के रूईधासा स्थित ग्रामीण कार्य विभाग कार्यालय लाइन मोहल्ला में कार्यपालक अभियंता के आवास के साथ साथ कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की है। यह दोनों अधिकारी किशनगंज REO2 कार्यालय में तैनात हैं। निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण कुमार पासवान के नेतृत्व में ये छापेमारी की गई है।

दरअसल निगरानी टीम ने इंजीनियर संजय राय के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति का मामला दर्ज किया था और जांच की जा रही थी। शनिवार को उसके किशनगंज और पटना के दानापुर स्थित दोनों ठिकानों पर छापेमारी की गई। आरोपी संजय राय किशनगंज प्रभाग में तैनात है। बरामद की गई राशि करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हालांकि नोटों की पूरी गिनती होने के बाद ही सटीक राशि के बारे में पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक किशनगंज से करीब 3 करोड़ से अधिक कैश और ज्वैलरी बरामद हो चुके हैं। वहीं कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के पटना आवास की तलाशी में लगभग 1 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश मिला है। किशनगंज में संजय राय के आवास पर निगरानी के 14 ज्यादा अधिकारियों की चीट ने छापेमारी की है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT