पहले लव मैरिज की, मन भर गया तो कर ली दूसरी शादी, फिर कहानी में आया ऐसा जबरदस्त ट्विस्ट, पहुँचा जेल

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Agra Murder Case Updae: उसने पहले प्रेम किया, फिर प्रेम विवाह किया। बेटा हो गया तो उसका बीवी से दिल भर गया। तब उसने बीवी से झगड़ा किया, झगड़े के बाद बीवी को मायके भेजा। उसने फिर प्रेम किया और फिर प्रेम विवाह किया। लेकिन यहां आ गया कहानी में आया एक ट्विस्ट। और जो अभी तक प्रेम दूल्हा बना घूम रहा था अब कैदी बन चुका है। तीन साल पहले प्यार से शुरू हुआ ये किस्सा जेल की सलाखों पर जाकर तमाम हो गया। 

मजदूर, मोहब्बत और मायका

किस्सा उत्तर प्रदेश के आगरा का है। सिकंदरा के पास अरसेना का रहने वाला ओमेंद्र उर्फ आशिक मजदूरी का काम करता था। वहीं ईंट मंडी में बिहार के किशनगंज की रहने वाली मुन्नी भी मजदूरी करती थी। मजदूरी करते करते दोनों एक दूसरे से मुलाकात करने लगे और फिर एक दूसरे से मोहब्बत। कुछ ही दिनों के बाद दोनों ने शादी कर ली। कुछ ही महीनों में दोनों को उनकी मोहब्बत की खुशखबरी मिली और मुन्नी गर्भवती हो गई। मगर अचानक उसकी जिंदगी में उथल पुथल शुरू हो गई और प्यार करने वाले मियां बीवी अचानक एक दूसरे से झगड़ने लगे। लगातार हो रहे झगड़ों से तंग आकर मुन्नी देवी एक रोज मायके चली गई। मायके में ही मुन्नी मां बनीं और उसको एक बेटा पैदा हुआ। मुन्नी बच्चा होने के बाद वहीं अपने मायके में ही रह रही थी। 

अपने बच्चे के साथ मुन्नी और कत्ल का आरोपी ओमेंद्र

फिर शुरू हुई मोहब्बत की कहानी

इधर ओमेंद्र को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि उसकी जिंदगी में कोई फर्क नहीं पड़ा। कोई नहीं कह सकता था कि उसकी बीवी उससे झगड़ा करके मायके जा चुकी है। क्योंकि अब उसकी जिंदगी में दूसरी प्रेमिका आ चुकी थी। उसने मुन्नी के जाने के बाद फिर एक मजदूर से प्यार किया और उससे शादी करके दोबारा अपना घर बसा लिया। 

ADVERTISEMENT

बहन पहुँची पुलिस के पास और पुलिस पहुँची घर

ओमेंद्र ने दूसरी शादी कर ली, इस बात की भनक अब मुन्नी को हो गई थी। लिहाजा वो अपने मायके से निकली और फिर वहां से वो कहां गई उसके घरवालों को भी नहीं पता। घरवालों को इतना जरूर पता है कि टूंडला तक तो मुन्नी से बात हो रही थी, लेकिन उसके बाद वो कहां गई कोई अंदाजा नहीं। ये शिकायत मुन्नी की दिल्ली में रहने वाली बहन ने पुलिस से की। तब पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद ओमेंद्र का पता लगाया। पुलिस की एक टीम ओमेंद्र के घर पहुँची तो वो मिल गया। उसे थाने में लाकर जब पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की तो काफी टालने के बाद उसने सब कुछ पुलिस के सामने कबूल कर लिया। 

मां और बेटे को उतारा मौत के घाट

ओमेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि मुन्नी वापस आ जाएगी। लेकिन कुछ रोज से वो लगातार घर आने की बात कह रही थी। ओमेंद्र किसी भी सूरत में अपनी दूसरी शादी के बारे में मुन्नी को बताना चाहता था लिहाजा ओमेंद्र ने तब मुन्नी को अपने गांव बुलाया। जब वो ट्रेन से आ रही थी तो टूंडला स्टेशन पर ही उसे उतार लिया। वहीं उसका मोबाइल बंद कर दिया। वो बाइक से मुन्नी को लेकर भरतपुर जा रहा था। उसने सोचा था कि वहीं भरतपुर में एक कमरा किराए पर लेकर उसे रख देगा। लेकिन फतेहपुर सीकरी के पास रास्ते में उसका बच्चा बाइक से गिरा और वहीं उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद मुन्नी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिससे गुस्से में आकर ओमेंद्र ने मुन्नी की ही चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने बाइक पर ही रखकर मुन्नी और उसके बेटे के शव को एफएच नहर में फेंक दिए। इसके बाद वो घर वापस आ गया। पुलिस ने ओमेंद्र की बताई जगह पर तलाशी की तो मुन्नी का शव तो मिल गया लेकिन बच्चे का शव पुलिस को बरामद नहीं हुआ। पुलिस अब भी पूरी तरह से ओमेंद्र की बात पर भरोसा नहीं कर रही। वो फिलहाल बच्चे के शव की तलाश में जुटी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...