Crime Video: रेलवे स्टेशन के बाहर GRP जवानों ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर रविवार रात को पहले होटल कर्मचारियों ने एक आटो चालक को जमकर पीटा. इसके बाद जीआरपी के जवानों को बुला लिया. जवानों ने भी आटो चालक को लाठी से बेरहमी से पीट दिया. वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया. सोमवार को वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांगी है. तीनों को निलंबित किया गया है. यहां देखें Video

मिली जानकारी के अनुसार राकेश पटेल आटो चालक है. रविवार रात को वह रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री लेने गया था. यहां उसका होटल कर्मचारियों से विवाद हो गया. होटल के 4 कर्मचारियों ने पहले राकेश को जमकर पीटा और उसके बाद जीआरपी थाने में फोन कर तीन जवानों को बुला लिया था. तीनों पुलिसकर्मियों ने भी राकेश को लाठी से बुरी तरह पीटा.

बचाने के लिए उसकी मां तथा पत्नी मीना पटेल वहां पहुंची तो तीनों पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की. इसके बाद तीनों पुलिसकर्मी राकेश को थाने में ले गए. यहां रातभर उसे बंद रखा, सोमवार सुबह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्राप्त होने के बाद TI सकते में आए और उन्होंने कार्रवाई की बात कही.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आर एस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है. SP का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT