Chhattisgarh Crime: सारंगढ़ में खंभे से बंधी युवती की लाश मिलने सनसनी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

नरेश शर्मा की रिपोर्ट

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ (Sarangarh) जिले के कालेज के सामने एक 35 वर्षीय युवती (Women) की खंबे से बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती की उम्र 30-35 साल है अभी तक उसकी शिनाख्त नही हो सकी है।

पुलिस ने शव को कब्जो मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ताकि पता चल सके कि कत्ल कैसे किया गया है। शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। जिस तरीके से शव बरामद हुआ है पुलिस को शक है कि कातिलों की संख्या एक से ज्यादा हो सकती है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस संबंध में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सुबह सारंगढ़ के डिग्री कालेज के सामने बिजली के खंबे से बंधी हुई युवती की लाश मिली है और लड़की के लाश के पास उसके कपड़े व चप्पल मिली है। लड़की की उम्र 32 से 35 साल है। उन्होंने माना कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है और उसकी पहचान नही हुई जिसकी जांच जारी है।

पुलिस के साथ साथ इलाके के लोग भी हैरान है कि डिग्री कॉलेज के सामने जिस तरह लाश को खंभे से बांधा गया था ये किसी शातिर अपराधी का ही काम है। नवगठित सारंगढ़ जिले में इस तरह की यह पहली वारदात है जब किसी हत्यारे ने हत्या के बाद हत्यारे ने युवती के शव के गले को तालीबानी अंदाज में बिजली के खंबे से बांधकर छोड़ा था और उसके बाद वह फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील कर रही है कि अगर इस मृतक महिला के बारे में कोई जानकारी हो तो वह सारंगढ़ पुलिस से संपर्क कर सकते है। इस अज्ञात महिला की उम्र लगभग 30 साल के आसपास होगी। महिला के पहनावे और सिंदूर को देखकर महिला संभवतः शादीशुदा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT