जिसकी सुपारी दी वो जिंदा है, जिसने सुपारी दी और जिन्होंने सुपारी उठाई, वो सब पहुँच गए जेल, है ना INTERESTING!!!

ADVERTISEMENT

सुपारी देने वाला और सुपारी उठाने वाले पुलिस के शिकंजे में
सुपारी देने वाला और सुपारी उठाने वाले पुलिस के शिकंजे में
social share
google news

Meerut Crime: एक दोस्त ने अपने दोस्त की सुपारी दी, और फिर जिस दोस्त की सुपारी दी थी उसी दोस्त ने अपने दोस्त को थाने में पुलिस के सामने पहुँचा दिया साथ में थाने पहुँचे वो लोग जिन्होंने एक दोस्त से दूसरे दोस्त को मारने की सुपारी ली थी। है न बेहद दिलचस्प उलझा हुआ किस्सा। सवाल उठता है कि जिन्हें किसी को मारने की सुपारी दी गई थी वो बिना सुपारी को अंजाम दिए बगैर पुलिस के पास कैसे पहुँच गए। और जिसकी सुपारी दी गई थी वो तो साफ साफ महफूज बना रहा लेकिन जिसने सुपारी दी वो पहुँच गया हवालात में...आखिर ये प्जाज की पर्तों में लिपटा ये मामला है क्या? तो चलिए शुरू से समझते हैं। 

ये रहा बुनियादी किस्सा

Contract Killer: दरअसल ये किस्सा है मेरठ का। मेरठ के कलंजरी थाना इलाके के रहने वाले सेवकराम प्रधानी का चुनाव लड़ने जा रहे थे। लेकिन उनके दिमाग में एक बात बैठ गई कि हो न हो उनका दोस्त इस चुनाव में उन्हें नुकसान पहुँचा सकता है या वो भी चुनाव में खड़ा हो सकता है ऐसे में दोस्त के सामने चुनाव लड़कर जीतना मुश्किल हो सकता है लिहाजा दोस्त को ही रास्ते से हटाने का सेवकराम ने इरादा कर लिया। और अंकुश, सागर और नितिन को अपने दोस्त प्रशांत को रास्ते से हटाने की सुपारी दे डाली। एक सुपारी की कीमत दो लाख 40 हजार रुपये तय हुई। सेवक राम ने कुछ रकम भी सुपारी उठाने वालों को दे दी, इस बात को पक्की करने के लिए कि काम पक्का होना चाहिए। 

एडवांस के बाद भी काम नहीं हुआ

एडवांस रकम देने के बाद भी दो महीने गुज़र गए और प्रशांत के साथ सुबह और शाम की राम राम होती रही, तब सेवकराम ने अंकुश, सागर और नितिन से अपने एडवांस की रकम वापस मांग ली। गरज ये कि काम हो नहीं रहा है तो हमारे पैसे वापस करे, हम ये काम किसी और से करवा लेंगे या नहीं करवाएंगे, अब इस मामले में उनसे कोई लेना देना नहीं। 

ADVERTISEMENT

सुपारी किलर्स के साथ तू तू मैं मैं

इसी बात में सेवकराम की तीनों लड़कों के साथ अच्छी खासी तूतू मैं मैं हो गई और खासा झगड़ा हो गया। तब सुपारी उठाने वाले तीनों लड़कों ने ये बात जिसकी सुपारी ली थी, यानी प्रशांत को ये बात सिलसिलेवार ढंग से बता दी और उसका नाम भी उजागर कर दिया जिसने प्रशांत के नाम की सुपारी उन तीनों को दी थी। उसका नाम सेवकराम है। 

जिसकी सुपारी दी गई उसे ही पता चल गया

सुपारी किलर्स की बातों को सुनकर प्रशांत को भी गुस्सा आया तो वो सीधा थाने चला गया। और थाने में पुलिस अफसरों को पूरा किस्सा सुना दिया। पुलिस ने फौरन एक्शन लिया और सुपारी देने वाले और सुपारी उठाने वाले तीनों को उठा लिया और हवालात में ले जाकर बंद कर दिया। यानी अब सेवकराम के साथ साथ अंकुश, सागर और नितिन चारो ही जेल पहुँच गए हैं। चारों ने पुलिस के सामने ये सारी बात कुबूल भी कर ली। 

ADVERTISEMENT

चुनाव ने बना दिया दोस्त को दुश्मन

मजे की बात ये है कि सेवकराम और प्रशांत अच्छे दोस्त हैं और इलाके में दोनों की दोस्ती को बहुत से लोग बड़ा सराहते भी थे। लेकिन प्रधानी के चुनाव ने इन दो दोस्तों को हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से जुदा कर दिया। लेकिन इस पूरे केस में सारा खेल तो खराब किया तीनों सुपारी किलर्स ने जिन्होंने सुपारी का एडवांस लेने के बाद झगड़े की वजह से उसे ही सारी बात बता दी जिसका कत्ल उन्हें करना था। इस किस्से को मेरठ में जिसने भी सुना वो सोच में पड़ गया कि आखिर इस पूरे मामले में दोषी है कौन? 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...