सारा अली ने दबी जुबान में खोला सारा सच, खोले शुभमन गिल के राज, 'कॉफी विद करण' में अपने फैंस को बताया ये सच

ADVERTISEMENT

कॉफी विद करण शो में अनन्या पांडे और सारा अली खान
कॉफी विद करण शो में अनन्या पांडे और सारा अली खान
social share
google news

World Cup Revealing : क्रिकेट के मैदान पर अपनी शानदार पारियों से लोगों के दिलों में अपने लिए बेहतरीन जगह बना चुके भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस वक़्त दूसरी वजहों से भी सुर्खियों में बने हुए हैं। सिर्फ सुर्खियों में ही नहीं बल्कि कुछ जवां दिलों की धड़कन भी बने हुए हैं। लेकिन इसी बीच फिल्मी एक्ट्रेस सारा अली खान ने ऐसा मुंह खोला कि शुभमन गिल को लेकर अब और भी ज़्यादा लोग खुसर फुसर करने लगे हैं। 

शुभमन गिल और सारा अली

कॉफी विद करण शो

कॉफी विद करण शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने शुभमन गिल और सार तेंदुलकर के किस्से को अपनी आवाज दे दी। हालांकि ये बात गॉसिप के तौर पर जरूर दबी छुपी जुबान से की जा रही थी कि शुभमन गिल की निजी जिंदगी में सारा तेंदुलकर हैं। फैंस सोशल मीडिया पर शुभमन का सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ते हैं। यहं तक कि पिछले मैच के दौरान फैंस ने शुभमन और सारा को लेकर नारे भी लगाए...लेकिन इसी बीच ये भी सामने आया है कि फैंस सोशल मीडिया पर शुभमन का नाम सारा अली खान के नाम से भी जोड़ा गया था। 

सारा अली खान और अनन्या पांडे की जुगलबंदी

करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ में हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे पहुँची थी और इस शो में करण जौहर ने सेलिब्रिटी के निजी जीवन से जुड़े सवाल पूछते हैं। और इसी वजह से ये शो अक्सर चर्चा में बना रहता है। करण ने सारा से पूछा था कि क्या वो शुभमन गिल को डेट कर रही हैं? इस पर सारा ने जवाब दिया कि दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। इशारों ही इशारों में सारा ने बताया कि वो तो शुभमन गिल को डेट नहीं कर रही बल्कि ये तो दूसरी सारा से जुड़ा हुआ मामला है। 

ADVERTISEMENT

अपने फैंस को बताया सारा ने सारा सच

सारा अली खान और शुममन गिल को लेकर चर्चा चली थी। कुछ महीनों पहले ही सोशल मीडिया पर सारा अली खान का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़कर देखा गया था। लेकिन इस शो में सारा अली ने आखिरकार इस राज से पर्दा हटा ही दिया। हालांकि इस बारे में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिन ने अपना मुंह नहीं खोला और न ही कोई प्रतिक्रिया दी। 

शुभमन और सारा तेंदुलकर को लेकर फैंस ने कई तरह की पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर की है । हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान शुभमन गिल और सारा एक साथ नज़र भी आईं थी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...