ऑफिस में गर्भवती महिला को उसकी सहयोगी दे रही थी Slow Poison,वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Social Media Trending Story: चीन में एक गर्भवती महिला के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जो सोशल मीडिया के जरिए जब सामने आया तो लोग सन्न रह गए। 

अजीब लगने लगा पानी का स्वाद

एक गर्भवती महिला को अपने दफ्तर में पानी का स्वाद अचानक अजीब सा लगने लगा। उसे लगा कि शायद ऑफिस में जो पानी उसे मिल रहा है वो शायद खराब है, लिहाजा वो अपना सील्ड पैक्ड पानी लाने लगी। लेकिन उसके मुंह का जायका तब भी नहीं बदला बल्कि स्वाद और भी ज़्यादा खराब होने लगा। पहले सिर्फ पानी खराब लगता था लेकिन अब उसे हर खाने वाली चीज का स्वाद बदला बदला महसूस होने लगा। तब उसने अपनी जांच का फैसला किया। 

सच जानने के लिए बन गई जासूस

इससे पहले उसकी मेडिकल जांच की रिपोर्ट आ पाती उसे उसके ही ऑफिस के एक सहयोगी ने जो बताया उसने उसकी रूह फनां कर दी। उस गर्भवती महिला को पता चला कि कोई उसे जहर देने की कोशिश कर रहा है। तब वो महिला सच्चाई का पता लगाने के लिए खुद ही जासूस बन गई। उसने अपनी डेस्क पर रिकॉर्डिंग के लिए अपने टैब का कैमरा ऑन करके ऐसे रख दिया जिसमें वो ये देख सके कि उसकी डेस्क पर कौन कौन आता है और उसकी डेस्क पर रखे सामान के साथ किस तरह की छेड़छाड़ करता है। उसने टैब को डेस्क पर सेट करने के बाद वो वहां से दूर चली गई। 

ADVERTISEMENT

टैब से की खुफिया रिकॉर्डिंग

बाद में जब उसने अपने टैब की रिकॉर्डिंग देखी तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि उसकी ही एक सहयोगी उसकी गैरहाजरी के वक़्त डेस्क के पास आई और पानी में कोई सफेद रंग का पाउडर मिलाने लगी और पानी में सफेद पाउडर मिलाकर वहां से चली गई। 

वीडियो दिखाकर की पूछताछ

अपने वीचैट पर बातचीत के स्क्रीनशॉट के मुताबिक उस गर्भवती महिला ने अपने पानी में पाउडर मिलाने की बात को उसने कथित ‘धीमा जहर’ देने वाली कही और उसी सहयोगी से इस बारे में जब खुद पूछताछ ही की उस पर जो उस सहयोगी ने जवाब दिया तो सुनकर वो सन्न रह गई।

ADVERTISEMENT

गर्भ गिराने की थी साजिश

उस महिला को उसकी सहयोगी ने बताया कि वो उसके पानी में धीमा जहर मिला रही थी, ताकि उसका गर्भ गिर जाए। ये पूछने पर कि वो ऐसा क्यों चाहती थी, उस पर जो उसकी सहयोगी ने जवाब दिया वो और भी ज़्यादा हैरान करने वाला था। उस सहयोगी ने कहा कि अगर वो प्रेगनेंट रहती तो कुछ ही दिनों बाद उसे मेटरनिटी लीव पर जाना पड़ता, और इससे उस पर काम का बोझ बढ़ जाता। लिहाजा उस काम के बोझ से बचने के लिए उसने महिला को धीमा जहर देने की साजिश रची थी ताकि उसका गर्भ गिर जाए। 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने शुरू कर दी जांच

तब वो गर्भवती महिला उस सहयोगी महिला को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुँच गई और उसकी शिकायत की। पुलिस अधिकारियों ने भी इस शिकायत को गंभीरता से लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अगर ये बात जांच में साबित हो जाती है कि महिला ने वाकई गर्भवती महिला को नुकसान पहुँचाने वाली कोई चीज उसे दी तो ये मामला अपराध का हो जाएगा और फिर कानून के मुताबिक उसे सजा दिलाई जाएगी। 

सोशल मीडिया पर किस्सा

ये डराने वाला मामला चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये किस्सा चीन के हुबेई प्रांत में एक गवर्नमेंट अफेलेटेड इंस्टीट्यूशन का है जहां वो गर्भवती महिला और आरोपी महिला काम करती थी। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...