प्रेमिका की गर्दन में रस्सी, नाक से बहता खून, लिव-इन पार्टनर ने खेला मौत का खेल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दुर्ग से रघुनंनदन पांडा की रिपोर्ट

Chhattisgarh Durg Crime: ये चौंका देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है। यहां लिव इन में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल दुर्ग की जामुल पुलिस को एक महिला की संदिग्ध लाश मिलने की सूचना मिली थी। शिवपुरी निवासी 46 साल की वेदमती वर्मा का शव उसके घर पर मिला था। जांच करने पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि वेदमती के गले में रस्सी बंधी थी और नाक से खून निकल रहा था। 

गले में रस्सी बंधी थी और नाक से खून निकल रहा था

यहां पुलिस को समझ में आ गया कि वेदमती का कत्ल किया गया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि वेदमती का उसके पति से तलाक हो चुका था और उसके बच्चों की भी शादी हो गई थी। बच्चों की शादी के बाद से वो घर पर अकेली रहती थी और जामुल की एक निजी कंपनी में काम करती थी। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ADVERTISEMENT

बच्चों की शादी के बाद अकेली थी वो

अब बारी थी कातिल की तलाश की थी लिहाजा पुलिस ने मुखबिरों से पता लगाया तो पता चला कि पास में ही रहने वाले दुर्गा धृतलहरे नाम के शख्स से वेदमती का प्रेम संबंध था और वो अक्सर घर आया जाया करता था। ये जानकारी मिलने पर पुलिस ने वेदमती के प्रेमी दुर्गा धृतलहरे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल ली।  

लिव-इन पार्टनर ने मार डाला

दरअसल मृतका वेदमती जिस कंपनी में काम करती थी उसी कंपनी में दुर्गा भी गार्ड की नौकरी करता था। यहीं से दोनों का प्रेम संबंध स्थापित हो गया था। दुर्गा धृतलहरे भी शादीशुदा है और कसारीडीह दुर्ग में अपने परिवार के साथ रहता था। वो कुछ दिनों से वेदमती के साथ ही उसके घर पर रहा करता था। दुर्गा से हत्या की वजह पूछी गई तो पता चला कि वेदमती उससे पत्नी और बच्चों को छोड़कर उससे शादी करने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। इसी बात से नाराज होकर उसने  हत्या करने की सोचा व वेदमती की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT