एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम में होगा मुकदमा दर्ज, कोर्ट ने दिया पुलिस को आदेश

ADVERTISEMENT

Elvish Yadav case updates
Elvish Yadav case updates
social share
google news

 नीरज वशिष्ठ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Elvish Yadav: एल्विश यादव और बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। गुरुग्राम कोर्ट ने एल्विश के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पशुक्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। इसको लेकर पीएफए संस्था ने याचिका दाखिल की थी। पीएफए से जुड़े सौरभ गुप्ता ने ये याचिका कोर्ट में दाखिल की थी।

याचिका पर सुनवाई करते हुए एडिशनल चीफ जुड़िशियल मजिस्ट्रेट मनोज राणा ने गुरुग्राम पुलिस को एल्विश और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। गुरुग्राम की बादशाह पुलिस इस मुकदमे की जांच करेगी। दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें वो एक सिंगर के साथ गुरुग्राम के एक माल में मौजूद था। वहां उसने गले में सांप लटका रखे थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इससे पहले एल्विश यादव को मारपीट के केस में बेल मिली थी। इसके साथ-साथ नोएडा पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस की तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस केस में भी नोएडा कोर्ट ने आरोपी एल्विश यादव को बेल दे दी थी।

सांप और सांप के जहर की तस्करी के मामले में फंसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को जमानत मिल गई थी। एल्विश पर एक रेव पार्टी में सांप के जहर की व्यवस्था करने के लिए वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत गंभीर धाराएं लगाई गई थी। उस पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

ADVERTISEMENT

पिछले साल तीन नवंबर को एल्विश यादव और पांच अन्य पर नोएडा में पार्टी करने वालों को मनोरंजन के लिए सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था। धारा 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT