BRITNEY SPEARS: 13 साल बाद ऐसे अपने पिता से आज़ाद हुई AMERICA की सबसे ख़ूबसूरत पॉप सिंगर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

खुशी में नाचते-झूमते जश्न मनाते लोगों की ये तस्वीरें अमेरिका के लॉस एंजेलिस की हैं, जहां कोर्ट के बाहर अपनी चहेती पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के पक्ष में आए फैसले पर उत्सव सा माहौल नजर आया.ये हुजूम उन फैंस का है जो हर तारीख पर कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में ब्रिटनी को अपना समर्थन देने पहुचते थे.

पति कनाडा से कर रहा था E-SEX की मांग, शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी!

बुधवार को लॉस एंजेलिस कोर्ट ने ब्रिटनी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए पिता जेमि स्पीयर्स से कंजरवेटरशिप की भूमिका छीन ली.इस फैसले के साथ ही 13 साल से चली आ रही ब्रिटनी और उनके पिता के बीच की लंबी और कड़वी लड़ाई भी खत्म हो गई.अब पॉप स्टार को अपने पिता के संरक्षण से पूरी आजादी मिल गई है और अब वो अपने हर फैसले के लिए पूरी तरह से आजाद हैं.

SEX SLAVE बनाकर मौत देने वाले सनकी SERIAL KILLERS

2008 में ब्रिटनी के मेंटल ब्रेकडाउन का हवाला देते हुए उनके पिता ने उनके कंजरवेटरशिप के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी.कोर्ट ने उनकी बात मान ली और ब्रिटनी की सेहत से लेकर सारी संपत्ति और कारोबार के अधिकार उनके पिता के पास आ गए.बाद में ब्रिटनी ने इस फैसले को कोर्ट में चुनौती दी और अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए .

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कोर्ट में अपनी बात रखते हुए ब्रिटनी ने कहा कि उन्हें बिना बताए दवाईयां दी जाती हैं जिससे वो अक्सर खुद को नशे में महसूस करती हैं. मेरे पैसों पर मेरा ही हक नहीं रहा है. मुझे मेरा हक वापस चाहिए,मुझे मेरी आजादी चाहिए. ये बाते सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जबर्दस्त समर्थन मिला था और लोगों ने #FreeBritney का कैंपेन चलाया था.

RAPE का आरोपी निकला दीपिका पादुकोण का को-स्‍टार KRIS WU, जानें किस देश की पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत छोटी सी उम्र में शोहरत की वो बुलंदियां हासिल की जहां तक पहुंचना आसान नहीं होता. लेकिन विवादों से भी उनका नाता पुराना रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT