बिट्टू बजरंगी ने युवक को पीटा डंडों से, वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ADVERTISEMENT

Grab of Video
Grab of Video
social share
google news

Faridabad Bittu Bajrangi Latest News: फरीदाबाद में नूंह हिंसा में भड़काऊ भाषण देने के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने एक युवक की डंडे से जमकर पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये सब कुछ हुआ पुलिस की मौजूदगी में। बताया जा रहा है कि ये पुलिसवाले बिट्टू की सुरक्षा में तैनात है।

दुस्साहस देखिए कि इस वीडियो को खुद बिट्टू बजरंगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। बिट्टू ने एक और वीडियो पोस्ट की। इसमें एक महिला भी युवक को डंडे मारती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने पीड़ित को पकड़ रखा है।

बिट्टू बजरंगी

हैरत की बात तो ये है कि ये सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ। वीडियो में बिट्टू युवक को गालियां दे रहा है और महिला से उसे पीटने के लिए कह रहा है। महिला भी डंडे से उसके सिर पर वार कर रही है।

ADVERTISEMENT

बिट्टू के भाई की हत्या के बाद उसे पुलिस की तरफ से सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। बिट्टू बजरंगी पर कई मामले दर्ज हैं। उस पर मारपीट, समुदाय विशेष के खिलाफ सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने के भी आरोप लग चुके हैं।

कौन है बिट्टू बजरंगी ?

ADVERTISEMENT

बिट्टू का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब उसने नूंह हिंसा में भड़काऊ भाषण दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट किया था। इससे पहले भी उसकी कई तस्वीरें हथियारों के साथ वायरल हुई थी। हाल ही में उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद बिट्टू को सुरक्षा मिली थी। बिट्टू बजरंगी खुद को गो रक्षक बताता है। बिट्टू बजरंगी को मोनू मानेसर का भी करीबी बताया जाता है। बिट्टू बजरंगी हरियाणा के फरीदाबाद के पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है। खुद को राम भक्त बताने की वजह से उसका नाम बिट्टू बजरंगी पड़ गया। उसने गोरक्षा बजरंग फोर्स नामक संगठन बनाया हुआ है। बिट्टू पर कई मामलें दर्ज है। उसकी टीम गो तस्करों के खिलाफ समय-समय पर एक्शन लेती रहती है। इस दौरान उसकी कई बार गो तस्करों से लेकर पुलिस तक से झड़पें हुई हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...