बिहार के भागलपुर में एक बार फिर बम धमाके की आवाज सुनाई दी, मौके पर बच्चे की मौत

ADVERTISEMENT

Social Media
Social Media
social share
google news

Bihar News: बिहार (Bihar) के भागलपुर (bhagalpur) में शनिवार शाम बम ब्लास्ट हुआ. बम ब्लास्ट (bomb blast) के कारण 17 साल के एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि कुछ दिन पहले ही मधुसूदनपुर थाने के पास बम ब्लास्ट में दो बच्चे घायल हो गये थे. हैरान करने वाली बात ये है की भागलपुर से दोबारा ब्लास्ट की घटना सामने आई है. घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद मस्जिद के पास कुरेशी मोहल्ले में सुबह 5:30 से 6:00 बजे के बीच हुई है. वहीं 17 साल के मोहम्मद तौसीफ की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

Bihar Bomb Blast: बताया जा रहा है की घायलों में मृत युवक की मां सुल्ताना खातून और चाचा अब्दुल मन्नान शामिल हैं. इलाज के लिए उन्हें मायागंज अस्पताल ले जाया गया. मृतक के पिता मोहम्मद अब्दुल गनी ने कहा कि हमारे घर में अचानक से बहुत जोर का धमाका हुआ. जब मैंने आकर देखा तो मेरी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल थी. वहीं बेटा तौसीफ नीचे गिरा पड़ा था. देखा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने साफ कहा कि गैस सिलेंडर से कोई घटना नहीं हुई है.

Bomb News: अब सवाल ये उठता है कि इतनी बड़ी घटना घटी कैसे. जब गैस सिलेंडर नहीं फटा तो बम यहाँ कैसे आया? वहीं मौके पर नगर डीएसपी अजय कुमार चौधरी, डॉग स्क्वायड की टीम के साथ पहुंचे. डीएसपी ने सभी को घटनास्थल से दूर रहने का आदेश दिया है. उन्होनें कहा की मामले में बम ब्लास्ट का ही शक है. वहीं एक युवती ने बताया कि अचानक से बहुत जोर का धमाका हुआ और फिर धुंआ छा गया. तभी दीवार ढह गई और मैंने देखा कि मेरे पिता उसमें दब गए थे. जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटें आईं. हम उन्हें इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गये. इस बीच पुलिस कुछ भी कहती नजर नहीं आ रही है. घटना के तीन घंटे बाद भी एफएसएल टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची. हालांकि पुलिसवालों का आना जाना लगा है. बम ब्लास्ट से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वहीं पुलिस आगे कि जांच में जुटी है.  

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में INTERNSHIP कर रही आरजु शर्मा (Twitter Handle: @AarzooSharma_) ने लिखी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...