मां ने प्रेमी के लिए नाबालिग बेटी को बेचा, बेटे को हॉस्टल छोड़ा, प्रेमी संग हो गई फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

BIHAR CRIME NEWS: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी मां ने प्रेमी संग शादी रचाने के लिएअपनी नाबालिग बेटी को बेच दिया। इतना ही नहीं मां ने बेटे को हॉस्टल में छोड़ दिया और प्रेमी संग फरार हो गई। आरोपी महिला अपने पति और बच्चों के साथ रांची से मुजफ्फरपुर आकर रह रही थी। इसी बीच बीमारी से पति की मौत हो गई फिर एक युवक से उसका प्रेम संबंध हो गया।

बेटे को हॉस्टल में छोड़ा और प्रेमी संग फरार 

ये परिवार रांची से आकर मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के गोबर सही में रहा करता था। इसी दौरान पति की मौत के बाद महिला युवक के करीब आ गई। युवक भी महिला से शादी को तैयार हो गया लेकिन प्रेमी ने उस बच्ची और बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया। लिहाजा मां ने अपनी खुशी के बच्चों को छोड़ने का फैसला कर लिया। युवती ने नाबालिक बेटी को 35 वर्षीय एक व्यवसाई के हाथों बेच दिया। अपने बेटे को एक निजी स्कूल के हॉस्टल में छोड़कर अपने प्रेमी पति के साथ दिल्ली चली गई।

ADVERTISEMENT

बेटी को व्यापारी के हाथों बेचा

मामले का खुलासा तब हुआ जब बेटे के हॉस्टल की फीस महिला ने जमा नहीं की। कई कोशिशों के बाद मां से कोई संपर्क नही हो पा रहा था। जिसके बाद हॉस्टल संचालकों ने बच्चे की सूचना परिवार के अन्य लोगों को दी। इसके बाद बच्चों के दादा और चाचा ने रांची में जीरो एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस को जांच के दौरान बच्ची के सौदा में शामिल बिचौलिया दंपति को धर दबोचा और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं बेटी को बेचने वाली मां और उसके प्रेमी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी में लगी हुई हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT