Bihar : सीने पर 3 गोली, चेहरे को पेट्रोल से जलाया, बोरी में लाश, नदी के पास दफन; आरा में युवक की बेरहम हत्या

ADVERTISEMENT

Bihar Arrah Crime : युवक के मर्डर की सूचना पर जांच करती हुई आरा पुलिस
Bihar Arrah Crime : युवक के मर्डर की सूचना पर जांच करती हुई आरा पुलिस
social share
google news

आरा से सोनू सिंह की रिपोर्ट

Bihar News : बिहार के आरा में एक हवलदार के बेटे की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. मृतक के परिजन उसके दोस्तों पर ही मामूली विवाद को लेकर निर्मम हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. घटना शहर के चंदवा बांध एरिया के दलपतपुर नदी के पास की है. बताया जा रहा है कि मृत युवक पिछले शुक्रवार को अपने घर से दोस्तों के साथ निकला था. इसके बाद से वह घर नहीं आया. इसके बाद 27 नववंबर को उसका शव दलपतपुर नदी के गहरे पानी के पास एक बोरे में बंद मिला.

3 दिन पहले बहाना बना ले गए थे घर से

Murder News : मृत युवक के शरीर पर गोली लगने और चेहरा के साथ पूरे बॉडी पर जले हुए का निशान है. जिसको लेकर लोगों का कहना है कि मृतक को उसके दोस्तों द्वारा तीन दिन पहले घर से बहाना बनाकर बुलाया गया. इसके बाद उसे सुनसान जगह ले जाकर तीन गोली मारी गई. फिर उसके चेहरे और शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर जलाया और बाद में बदमाशों ने बोरे में शव को बांध नदी के गहरे पानी में फेंक दिया. फिर हत्यारोपी एक एक कर मौके से फरार हो गए. 

ADVERTISEMENT

 

Bihar Arrah Crime इसी जगह पर मिली थी बोरे में बंद लाश

बीए प्रथम वर्ष का छात्र था युवक

मृतक मूलरूप से बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरख गांव निवासी नागेन्द्र सिंह का 18 वर्षीय बेटा ओमकेश सिंह है. जो वर्तमान में आरा के नवादा थाना क्षेत्र के उमानगर मुहल्ला स्थित किराए के मकान में पूरे परिवार के साथ रहता था. और वो बीए फर्स्ट ईयर का छात्र भी था. मृतक के पिता नागेन्द्र सिंह सहरसा जिले में बिहार पुलिस में बतौर हवलदार के पद पर कार्यरत हैं. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृत युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है. 

 

ADVERTISEMENT

3 दिनों की तलाश के बाद मिला शव

मृतक के ममेरे भाई विकास कुमार की मानें तो उनका भाई ओमकेश सिंह पिछले 24 तारीख को दोपहर एक बजे अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था. जब देर रात तक वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजन इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी और उसके दोस्त सुमित का नाम बताया जिसके साथ वो घर से निकला था.  पुलिस ने जब सुमित से पुछताछ की तो उसने उसे मझौआ बांध के पास छोड़ने की बात बताई. करीब तीन दिनों तक खोजबीन के बाद आज उसका शव नदी के गहरे पानी में चोकर के बोरे से बरामद किया गया है. मेरे भाई के शरीर पर गोली मारने और पेट्रोल छिड़क उसके शरीर को विभत्स तरीके से जलाकर हत्या की गई.

ADVERTISEMENT

हालांकि मृतक के ममेरे भाई विकास कुमार ने मामूली विवाद में उसके दोस्तों द्वारा हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं इस हत्या की घटना के बाद मामले की छानबीन में जुटे नगर थाना में तैनात एसआई मोहम्मद अली से जब घटना के बारे में पूछा गया तो सीनियर अधिकारियों का हवाला देते हुए कैमरे पर कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया. बहरहाल, इस निर्मम हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...