Bareilly : करवाचौथ पर मायके से नहीं आई पत्नी, पति ने की खुदकुशी

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

Karva chauth Suicide News : करवाचौथ पर बीवी मायके से नहीं लौटी तो पति इस कदर उदास हुआ कि आत्महत्या कर ली. 24 साल के युवक ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी. मरने वाला युवक मिनी राइस प्लांट मालिक थे. क्या है पूरा मामला. बरेली के इस शख्स से उसकी पत्नी नाराज होकर क्यों मायके चली गई थी. आइए जानते हैं.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, यूपी के बरेली जिले के भुता क्षेत्र में करवाचौथ पर अपनी पत्नी के मायके से नहीं आने से क्षुब्ध एक व्यक्ति ने कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि भुता थाना क्षेत्र के गूगा गांव निवासी प्रमोद कुमार (24) ने बुधवार रात अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके मुताबिक, पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराया है।

crime news : सांकेतिक फोटो

बीवी की मां से झगड़ा होने के बाद हुआ विवाद

Barellie News : प्रमोद के दादा बाबूराम ने बताया कि मिनी राइस प्लांट संचालित करने वाले प्रमोद कुमार की शादी दो साल पहले पीलीभीत निवासी प्रीति देवी से हुई थी। उनके मुताबिक, प्रीति दो महीने पहले अपने मायके चली गई थी और प्रमोद जब उसे लेने उसके मायके गया तो सास से उसका झगड़ा हो गया था। उन्होंने बताया कि प्रमोद ने बुधवार को फोन पर करवाचौथ पर प्रीति को ससुराल भेजने को कहा था लेकिन इसे लेकर उसकी सास से फिर कहासुनी हो गयी थी। उन्होंने बताया कि इससे क्षुब्ध होकर प्रमोद ने देर रात कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि आज सुबह प्रमोद के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो प्रमोद का शव फंदे से लटकता मिला।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...