बदायूं में उस्तरे से काटकर 2 लड़को की हत्या, दो सगे भाइयों के कातिल को पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर, आरोपी साजिद का एनकाउंटर

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

बदायूँ से अंकुर चतुर्वेदी के साथ संतोष शर्मा के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट
UP Crime News: बदायूँ की बाबा कॉलोनी में विनोद कुमार की पत्नी जो कि घर मे ही पार्लर चलाती है और अपने 3 बच्चों के साथ आज घर पर अकेली थी। विनोद के घर के सामने जावेद और साजिद सैलून चलाते है । इन दोनों का विनोद के परिवार से अक्सर विवाद होता रहता था। 

 

पड़ोस के लोगो ने बताया कि मंगलवार की शाम साजिद और जावेद विनोद के घर आए और सीधे दूसरी मंजिल पर विनोद के बेटे आयुष, पीयूष और हनी पर उस्तरे से हमला करना शुरू कर दिया।माँ संगीता नीचे पार्लर में थी। चीख पुकार सुनकर लोग ऊपर पहुँचे लेकिन आरोपी फरार हो गए थे।

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद पुलिस को सूचना दी गयी। भीड़ ने पुलिस को शव कब्जे में नही लेने दिया । परिजनों ने शव को लेने आए एम्बुलेंस को वापस कर दिया।आक्रोशित भीड़ ने तोड़फोड़ करते हुए रोड जाम कर दिया। अधिकारी मौके पर लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। 

वारदात के कुछ ही वक्त बाद मुख्य आरोपी साजिद का एनकाउंटर हो गया। पुलिस Encounter में मुख्य आरोपी साजिद मारा गया। दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद मुख्य आरोपी मौक़े से फ़रार हो गया था। घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी की तलाश में तत्काल टीमें रवाना की थी। इस तरह मुख्य आरोपी को ट्रैक किया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...