Horror Story in Hindi: एक ऐसा मोबाइल नंबर जिसे इस्तेमाल करने वाला नहीं बच पाता है ज़िंदा! अब तक की सबसे हैरान करने वाली खबर

FARRUKH HAIDER

29 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

एक ऐसा मोबाइल नंबर जिसे इस्तेमाल करने वाला नहीं बच पाता है ज़िंदा! अब तक की सबसे हैरान करने वाली खबर, Get the latest crime news Hindi, haunted news, and Horror story in Hindi on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

आम लोगों की ज़िंदगी में मोबाइल का इस्तेमाल पिछले कुछ 30 सालों में शुरु हुआ, लिहाज़ा इस हिसाब से ये नए ज़माने का टोटका है। टोटका ये है कि दुनिया में एक ऐसा मोबाइल नंबर है जो जिसके नाम भी एलॉट हुआ वो ज़िंदा बच नहीं पाया, उसकी मौत हो गई। इस मोबाइल नंबर के साथ इतनी घटनाएं हो चुकी हैं कि अब ये मोबाइल नंबर इस्तेमाल करने वालों के लिए मौत की गारंटी बन चुका है।

यह भी पढ़ें...

अब इस मोबाइल नंबर के पीछे का राज़ क्या है ये तो नहीं पता, इसलिए मुमकिन है कि ये एक इत्तेफाक भी हो सकता है। मगर इत्तेफाक भी है तो भी ये बहुत जानलेवा इत्तेफाक है। क्योंकि एक दो नहीं तीन तीन लोग इस मोबाइल नंबर को इस्तेमाल करने के बाद मौत की नींद सो चुके हैं। आपको बता दें कि ये मोबाइल नंबर बुल्गारिया का है, जो 10-15 साल तक लोगों की जान के पीछे पड़ा रहा। इन तमाम घटनाओं के बाद लोगों ने इस नंबर को ही मनहूस मान लिया है।

Viral News: सबसे पहले ये नंबर व्लादिमीर ग्राशनोव को अलॉट हुआ, जो एक नामी कंपनी के सीईओ थे, जिसके इस्तेमाल के सालभर में महज़ 48 साल की उम्र में कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई, उसके बाद ये नंबर दिमेत्रोव नाम के एक माफिया डीलर को अलॉट हुआ, कुछ ही वक्त के बाद उसका मर्डर हो गया था। फिर साल 2005 में ये नंबर बुल्गारिया के एक बिज़नेसमैन को मिला, उसका भी मर्डर हो गया। जिस मनहूस नंबर ने 3-3 लोगों की जान ले ली, वो नंबर सुनने में काफी VIP है, शायद इसीलिए लोग इसे अलॉट करा लेते थे।

ये नंबर था 0888888888, साल 2000 से 2005 के बीच इस नंबर की वजह से 3 लोगों की जान गई। हालांकि कंपनी ने इस नंबर के मनहूस घोषित होने पर भले को प्रतिक्रिया ना दी हो लेकिन उसने भी इसे सस्पेंड कर दिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp