मेरी ही बिल्ली और मुझी से म्याऊं! तालिबान ने पाकिस्तान को धमकाया

FARRUKH HAIDER

07 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

taliban warn pakistan for fencing on durand line तालिबान की पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी, डूरंड सीमा की नहीं करने देंगे घेराबंदी

CrimeTak
follow google news

अफगानिस्तान में तालिबान को सत्ता में लाने के लिए पाकिस्तान ने भले ही अपनी सारी ताकत लगा दी हो लेकिन अब वही तालिबान पाकिस्तान को आंखे दिखा रहा है। तालिबान ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि वो डूरंड सीमा पर बाड़ नहीं लगाने देगा। तालिबान ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वो सीमा पर किसी भी तरह की बाउंड्री नहीं बनाने देगा। तालिबान की सत्ता अफगानिस्तान में आने के बाद भी दोनों देशों के बीच संबंध बेहतर नहीं हुए हैं। उल्टे कई मुद्दों पर अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच तनाव में इजाफा ही हुआ है।

यह भी पढ़ें...

बकौल तालिबान वो कभी भी और किसी भी तरह से बाउंडी नहीं बनाने देंगे। पाकिस्तान ने पहले जो भी किया था, वो कर लिया, लेकिन अब हम उन्हें ऐसा कुछ भी करने नहीं देंगे। अब यहां कोई भी फेंसिंग नहीं हो पाएगी।तालिबान का ये कड़ा रिएक्शन बताता है कि सीमा विवाद को लेकर दोनों देशों के बीच स्थिति कितनी तनावपूर्ण हो चुकी है। दरअसल पाकिस्तान ने पिछले दिनों कहा था कि अफगानिस्तान के साथ सीमा विवाद शांतिपूर्ण तरीके से और कूटनीतिक प्रयासों के जरिए किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp