Srilanka Crisis Live: मालदीव छोड़कर गोटाबाया सिंगापुर के लिए हुए रवाना, कोलंबो की सड़कों पर घूम रहे टैंक

CHIRAG GOTHI

14 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Srilanka Crisis Live: श्रीलंका के बाद मालदीव छोड़कर गोटाबाया सिंगापुर के लिए हुए रवाना हो गए है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए सड़कों पर सेना टैंक लेकर घूम रही है।

CrimeTak
follow google news

Srilanka Crisis LIVE Updates: श्रीलंका के कोलंबो में फिलहाल कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए सड़कों पर सेना टैंक लेकर घूम रही है। गोटाबाया राजपक्षे ने अब तक राष्ट्रपति पद से इस्तीफा नहीं दिया है। फिलहाल श्रीलंका में रानिल विक्रमसिंघे ने कार्यकारी राष्ट्रपति के तौर पर कुर्सी संभाल ली है।

यह भी पढ़ें...

श्रीलंका के सांसद हर्षा डी सिल्वा ने कहा है कि श्रीलंका में जैसे हालात हैं, ऐसे युद्ध में भी नहीं होते हैं। उन्होंने एक एंबुलेंस की फोटो शेयर की है, जिस पर हमला किया गया है।

सिंगापुर जा रहे है गोटाबाया

उधर, श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे अब मालदीव से निकल चुके हैं। वो प्राइवेट जेट से वह सिंगापुर जा रहे हैं। वहीं जाकर वह इस्तीफा दे सकते हैं। इससे पहले बीती रात स्पीकर के घर के बाहर और संसद के बाहर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प हुई थी। बाद में सेना की ओर से शांति बनाए रखने की अपील के बाद आज प्रदर्शनकारियों ने ऐलान किया कि राष्ट्रपति निवास, राष्ट्रपति दफ्तर और प्रधानमंत्री का घर खाली करेंगे।

    follow google newsfollow whatsapp