9 बीवियों का पति ले आया 2 और बीवियां! फिर हो गया ऐसा हाल

FARRUKH HAIDER

05 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

9 बीवियों का पति ले आया 2 और बीवियां! फिर हो गया ऐसा हाल man with 9 wives want to marry 2 more

CrimeTak
follow google news

ये क्रांतिकारी आदमी हमारे देश में नहीं है बल्कि लैटिन अमेरिकी देश ब्राज़ील का है, पेशे से मॉडल है और ना है इसका आर्थर ओ ऊर्सो। पिछले साल आर्थर तब सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने चर्च में एक साथ 9 लड़कियों से शादी।

यह भी पढ़ें...

रिपोर्ट की मानें तो आर्थर और उनकी पहली पत्नी लुआना एडल्ट मॉडल्स है, वो चाहता थे कि दूसरी औरतों को भी वो अपने रिलेशन में शामिल करें, तब उन्होंने शादी की थी मगर उनकी एक पत्नी अगाथा को ऐसे रिलेशनशिप से एतराज़ हो गया, इस वजह से वो तलाक दे रही हैं। लेकिन आर्थर को इससे कोई दिक्कत नहीं बल्कि वो एक बीवी के बदले दो नई बीवियां ला रहे हैं।

आर्थर का ये फैसला अब ब्राजील के साथ साथ पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया, कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था। साओ पाउलो में रहने वाले आर्थर को अलग अलग वक्त में 9 लड़कियों से प्यार हो गया तो उन्होंने सोचा किसी का दिल क्या दुखाना तो उन्होंने उन 9 की 9 लड़कियों से उनकी रज़ामंदी के साथ शादी कर ली।

मगर एक-दो नहीं पूरे 9 बार शादी के लड्डू खाने के बाद भी आर्थर का मन नहीं भरा है और खबर है अब वो 2 और महिलाओं से शादी करेगा और अपनी पत्नियों की तादाद को बढ़ाकर 11 कर लेगा। हालांकि अगाथा अगर उन्हें तलाक दे रही है तो ये तादाद 11 की जगह 10 रह जाएगी, ऐसी उम्मीद है कि आर्थर इसकी भरपाई आने वाले सालों में कर लेंगे। पत्नी अगाथा की दलील है कि वो आम पति-पत्नी की तरह, सिर्फ एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती है। जिस पर आर्थर को आपत्ति थी, इसलिए अगाथा ने अलग होने का फैसला लिया।

आर्थर हमेशा से 10 पत्नियां चाहते था, इन पत्नियों से उसकी फिलहाल सिर्फ एक ही बेटी है। वो चाहता हैं कि हर पत्नी से उसके बच्चे हों। बताया जाता है कि उसकी सारी बीवियां उससे और एक दूसरे से प्यार करती हैं।

    follow google newsfollow whatsapp